बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों जन विश्वास यात्रा पर हैं. यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव अपनी सभाओं में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव कराने की चुनौती दे रहे हैं. तेजस्वी की इस चुनौती के बाद राज्य की सियासत गर्म है. बीजेपी नेता सुशील मोदी ने इसे तेजस्वी का शिगूफा बताया. सुमो ने कहा कि सरकार की न ऐसी कोई मंशा है और न ही कोई जरूरत।

अपना कार्यकाल पूरा करेगी नीतीश सरकारः सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी और 10 लाख लोगों को रोजगार देने सहित सभी वादे पूरे करते हुए नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. सुमो ने कहा कि असमय चुनाव की चर्चा कर अस्थिरता का माहौल बनाने वालों की मंशा सफल नहीं होगी।

“तेजस्वी यादव विधायकों को डराने के लिए मध्यावधि चुनाव का शिगूफा छोड़ रहे हैं. विधानसभा के चुनाव अपने तय समय पर होंगे और 2025 के चुनाव में एनडीए फिर से बिहार में सरकार बनाएगा. लोकसभा चुनाव में भी बिहार की सभी 40 सीटें और देशभर में 400 सीटें बीजेपी जीतेगी”- सुशील मोदी, पूर्व उपमुख्यमंत्री

पटना के गांधी मैदान में 3 मार्च को होने वाली महागठबंधन की रैली को लेकर भी सुशील मोदी ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अब न 1990 के दशक वाला रैली-रैला का जमाना है और न अब बूथ लूट कर कोई मतपेटी से जीत का जिन्न निकाल सकता है, इसलिए पटना में 3 मार्च को की रैली का कोई असर होने वाला नहीं है. इसमें राहुल गांधी और सीताराम येचुरी भी आ जाएं तो भीड़ नहीं जुटेगी।

राहुल पर भी बोला हमलाः सुशील मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का मन देश में नहीं लगता है, तभी तो वे हर तीन महीने पर छुट्टी मनाने विदेश चले जाते हैं. राहुल गांधी जनता से कटे हुए नेता हैं. वे संसद सत्र छोड़कर विदेश चले जाते हैं और इस बार न्याय यात्रा छोड़कर लंदन जा रहे हैं।

लगातार चुनौती दे रहे हैं तेजस्वीः बता दें कि 10 दिनों की जन विश्वास यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव अपनी जनसभाओं में नीतीश सरकार पर विधानसभा भंग करने की साजिश का आरोप लगा रहे हैं, साथ ही चुनौती दे रहे हैं कि हिम्मत है तो लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव करा लें, एनडीए का खाता नहीं खुलनेवाला है. तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा 29 फरवरी को समाप्त होगी और फिर 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की जन विश्वास महारैली होगी. इस रैली में राहुल गांधी सहित INDI अलायंस के कई बड़े नेता भी शामिल होंगे।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.