औरंगाबाद: जन विश्वास यात्रा में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शुक्रवार की शाम औरंगाबाद पहुंचे. औरंगाबाद के गांधी मैदान में सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने मात्र 17 महीने में 5 लाख लोगों को रोजगार दिया है. इस दौरान लगभग 1 लाख की भीड़ मौजूद थी. जहां तेजस्वी के आते ही भीड़ बेकाबू हो गई और बेरिकेड को तोड़ दिया. तेजस्वी ने 3 मार्च को पटना में रैली में आने का निमंत्रण दिया।

नौकरी के मुद्दे पर नीतीश को घेरा: राजद नेता और बिहार विधानसभा का नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि उन्होंने 17 महीने में बिहार 5 लाख लोगों को रोजगार दिया है. उनका लक्ष्य 10 लाख लोगों को रोजगार देने का था. लोकप्रियता से घबराकर भाजपा ने साजिश करके उनकी सरकार को गिरा दिया और नीतीश कुमार भाजपा की गोद में चले गए. हालांकि 17 महीने में उन्होंने बहुत कुछ किया. उन्होंने कहा कि उन्होंने इस दौरान जातीय जनगणना करवाया और उसके आंकड़ों के साथ आरक्षण में बढ़ोतरी की।

“पटना गांधी मैदान में 3 मार्च को होने वाली रैली के लिए आमंत्रित किया है. पटना गांधी मैदान में महरैला का आयोजन किया जा रहा है. आप लोगों से निवेदन है कि वहां अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे. क्योंकि लालू यादव आप लोगों से मिलना चाह रहे हैं. उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है इस कारण वह हर जिले में नहीं जा पा रहे हैं. इसीलिए आप सभी लोगों को पटना बुलाया है.” -तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

ईडी और सीबीआई का खेल: तेजस्वी यादव ने कहा कि इधर नीतीश कुमार ने सरकार गिराई उधर ईडी और सीबीआई का खेल चालू हो गया. तेजस्वी यादव में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार दुर्भावना से प्रेरित होकर ईडी लगातार परेशान कर रही है. इधर नीतीश कुमार ने चलती सरकार को गिराया उधर ईडी ने पूछताछ के नाम पर उनके बीमार पिता लालू यादव से दुर्व्यवहार किया. उन्हें कई घण्टों तक बैठाकर रखा गया.जनता सब देख व समझ रही है. इसका हिसाब उन्हें आने वाले चुनाव में दिया जाएगा।

पगड़ी की लाज रखने की अपील : उन्होंने पगड़ी बांध कर उपस्थित जनसमूह से पगड़ी की लाज रखने की अपील की. यहीं नहीं तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा भंग कर लोकसभा के साथ ही चुनाव करवाने की कोशिश में हैं. उन्हें भूल है कि वे भाजपा की बैतरणी से पार लग जाएंगे. महागठबंधन उन्हें लोकसभा और विधानसभा दोनो चुनावों में हराएगी।

बस पर सवार होकर पहुंचे तेजस्वी: रोहतास के दिनारा से सभा के बाद तेजस्वी सासाराम होते हुए बारुण सोन नदी पार कर औरंगाबाद जिले की सीमा में पहुंचे. जहां हजारों की संख्या में राजद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस के बाद उन्हें जीटी रोड पर कई जगहों पर स्वागत किया गया। शाम 4:30 बजे तेजस्वी औरंगाबाद के गांधी मैदान पहुंचे. जहां उन्होंने उपस्थित अपार जनसमूह को संबोधित किया।

3 मार्च को पटना गांधी मैदान में होगी रैली: तेजस्वी यादव ने रैली में अपार जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्हें पटना गांधी मैदान में 3 मार्च को होने वाली रैली के लिए आमंत्रित किया है. पटना गांधी मैदान में महरैला का आयोजन किया जा रहा है. आप लोगों से निवेदन है कि वहां अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे. क्योंकि लालू यादव आप लोगों से मिलना चाह रहे हैं. उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है इस कारण वह हर जिले में नहीं जा पा रहे हैं. इसीलिए आप सभी लोगों को पटना बुलाया है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.