भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा तिलकामांझी मंडल में नमो युवा चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसके माध्यम से कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केन्द्र सरकार की योजनाओं व उनकी उपलब्धियों पर सीधा संवाद कर चर्चा किए।जिसकी अध्यक्षता मोर्चा अध्यक्ष चंदन ठाकुर के नेतृत्व मे किया गया।

इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश के युवाओं को सशक्त बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और इसके लिए तमाम तरह की योजनाओं की शुरुआत की गई है। पीएम मोदी अपने हर संबोधन में युवा शक्ति पर जोर देते हैं। साथ ही देश के युवाओं से अपील भी करते हैं कि देश को हर क्षेत्र में सशक्त बनाया जाए। मोदी सरकार द्वारा युवाओं के लिए पिछले 9 वर्षों में कई योजनाएं शुरू की गई हैं।

जिनमें प्रधानमंत्री रोजगार योजना, आत्मनिर्भर भारत योजना, पीएम मुद्रा लोन योजना, पीएम वाणी योजना शामिल हैअर्थात्, नेहरू युवा केंद्र संगठन, राष्ट्रीय युवा कोर, राष्ट्रीय युवा नेता कार्यक्रम, राष्ट्रीय कार्यक्रम युवा और किशोर विकास,अंतर्राष्ट्रीय सहयोग, युवा छात्रावास, भारत के युवा, चाहे वे किसी भी क्षेत्र या समाज में पैदा हुए हों, उनके पास असीमित सपने हैं। इन सपनों को पूरा करने के लिए, सरकार के पास एक स्पष्ट रोडमैप और एक स्पष्ट दृष्टिकोण है।

भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा की देश का युवा है लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत है।सरकार बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है। आत्मानिर्भर युवा ही देश का भाग्य विधाता बनेगा। केंद्र सरकार की उपलब्धि के साथ युवाओं को सरकार की उन योजनाओं पर फोकस किया जा रहा है जिससे युवा लाभान्वित हो सके।

भाजपा कार्यकर्ता अर्जित चौबे ने कहा की लोकतंत्र में वोटर की सबसे बड़ी भूमिका होती है। मतदाता ही राष्ट्र का असली निर्माता होता है।चुनाव के समय जो लोग लोभ लालच, जातिवाद से प्रभावित होकर मतदान करते हैं, वही देश की प्रगति में बाधक भी बनते हैं।

एक एक वोट की बड़ी क़ीमत होती है, इसलिए चुनाव के दिन सभी वोटर अपने घरों से बाहर निकलें और मतदान केंद्र जाकर वोटिंग ज़रूर करें।2014 में नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं, तबसे देश का गौरव बढ़ा है और देश ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं।

भाजयुमो जिला अध्यक्ष चंदन ठाकुर ने कहा की भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार देकर आत्मनिर्भर बनाने का काम कर रहीं है युवा अपने सपने साकार कर सके और सफलता की ऊंची उड़ान उड़ सके, इसलिए भाजपा सरकार ने हर संभव प्रयास किया है।

मंच संचालन महामंत्री सूरज जायसवाल एवं धन्यवाद ज्ञापन मंडल अध्यक्ष नीतीश यादव ने किया।

इस अवसर पर बंटी यादव,राजकिशोर गुप्ता,उमाशंकर,अभय घोष, विजय कुशवाहा,जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी, रितेश घोष,बैद्यनाथ मंडल, नरेंद्र नाथ झा,रामनाथ पासवान,अनुज झा,सिद्धार्थ सिंह सोलंकी, आकाश रॉय, हर्ष उत्सव, दीपक झा, दीपक कुमार, बाबू मंगल मूर्ति,नीतीश कुमार, सुधाकर सोनू, मुरली कुमार, रोहित कुमार, दीपक कुमार, गौरव कुमार उपस्थित रहकर युवा चौपाल को सफल बनाया।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.