महागठबंधन की कल महारैली हुई. लालू यादव ने नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि मोदी हिंदू नहीं हैं. इस बयान के बाद बीजेपी आरजेडी पर हमलावर है. रविवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा पटना के कोतवाली थाना में शिकायत भी दर्ज की गई है. वहीं आरजेडी भी लालू के बचाव में उतर आई है।

‘लालू ने सामान्य बातें कहीं’-मृत्युंजय तिवारी: राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि कल महारैली में लालू प्रसाद यादव ने जो बातें कहीं वह बातें सामान्य बातें थीं. जो लोग हिंदू होने का दावा करते हैं तो हिंदू रीति रिवाज और परंपरा की चर्चा लालू प्रसाद यादव ने की है. अब इस पर अगर भाजपा के लोगों को मिर्ची लगी है तो हम इसको लेकर क्या कहेंगे।

“लालू प्रसाद यादव ने सामान्य बातें कही हैं कि हिंदू की परंपरा क्या है रीति क्या है रिवाज क्या है. किस चीज को हम लोगों को पालन करना चाहिए. इस पर भाजपा के लोग हाय तौबा मचा रहे हैं जो कहीं से भी उचित नहीं है. इसे हम ठीक नहीं मानते हैं.”- मृत्युंजय तिवारी, राजद प्रवक्ता

‘महारैली में उमड़ी लोगों की भीड़..टूटे सारे रिकॉर्ड’ : उन्होंने महारैली को सफल रैली बताया और कहा कि जिस तरह की भीड़ इस रैली में देखी गई है, सारे रिकॉर्ड टूट गये. भारी संख्या में युवा इसमें आए और हमारे नेता तेजस्वी यादव ने जिस तरह से युवाओं को आमंत्रित किया था जो काम उन्होंने युवाओं के लिए सरकार में रहकर किया है, निश्चित तौर पर उसकी सराहना पूरे बिहार में हो रही है. अब जनता समझने लगी है कि रोटी कपड़ा और मकान की जरूरत लोगों को है।

‘रोजगार के मुद्दे पर बिहार में लड़ाई होगी’: मृत्युंजय तिवारी ने आगे कहा कि सबसे पहले लोगों को रोजगार चाहिए और रोजगार को मुद्दा बनाकर राष्ट्रीय जनता दल लगातार लोगों के बीच जा रही है. लोग हमारे मुद्दे से प्रभावित भी हो रहे हैं. बिहार के युवाओं ने देखा है कि किस तरह से तेजस्वी यादव सरकार में थे तो 4 लाख युवाओं को बिहार में नौकरी देने का काम किया है. भाजपा के लोग कुछ भी कहें अब रोजगार के मुद्दे पर बिहार में लड़ाई होगी और जो युवाओं को रोजगार देगा जो गरीबों को उनका हक देगा उसका ही साथ जनता देने का काम करेगी।

PM मोदी पर लालू ने की थी टिप्पणी : बता दें कि रविवार को जन विश्वास रैली में लालू यादव ने पीएम मोदी को हिन्दू नहीं बताया था. उन्होंने कहा था कि उनकी मां के देहांत होने के बाद त्रयोदशी संस्कार भी नहीं किए थे. इसलिए लालू यादव ने नरेंद्र मोदी को हिन्दू संस्कारों के खिलाफ बताया है. लालू यादव के इसी बयान को लेकर सियासत गरमाई हुई है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.