BhaktiHoroscopeRashifal

रविवार को सूर्य देव की कृपा से इन राशियों को मिलने वाला है लाभ, जाने आज का राशिफल

Google news

रविवार का दिन भगवान सुर्य की पूजा के लिए विशेष माना जाता है। आज का राशिफल क्या है और आपको दिन को बेहतर बनाने के लिए क्या उपाय करना चाहिए आइए जानते हैं।

आज 10 मार्च, रविवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

मेष दैनिक राशिफल रविवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए मौज का दिन रहने वाला है. हालांकि प्रोफेशनल फ्रंट आज भी एक्टिव रहेगा लेकिन दोपहर बाद आप फैमिली के साथ अच्छा समय बिता पाएंगे. घर में मेहमानों को बुलाएं आज देवी की लक्ष्मी की कृपा आप पर बरस रही है तो सोच समझकर बात करें किसी बुरा ना सोचें ना बोलें. मंदिर में लाल गुलाब का फूल रखकर पूजा करें. भाग्यामीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृष दैनिक राशिफल:वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. बिजनेस में मुनाफा होगा. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. धैर्य से काम लेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी. सेहत बेहतर रहेगा. शनिदेव के मंत्रों का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

मिथुन दैनिक राशिफल:मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवारवालों का पूरा साथ मिलेगा. दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी. विद्यार्थियों के लिए दिन शुभ है. कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिलेगी. सेहत का ध्यान रखें. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. सुर्य नमस्कार करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है।

कर्क दैनिक राशिफल:कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. किसी दूसरे पर भरोसा करने से बचें. कार्यस्थल पर सतर्क रहें. कोई आपको धोखा दे सकता है. जीवनसाथी के साथ मन-मुटाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. कोई पुरानी बीमारी आपको परेशान कर सकती है. आज सफेद वस्तु का दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है।

सिंह दैनिक राशिफल:सिंह राशि वाले जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा. छात्रों  के लिए दिन शुभ है. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. लव लाइफ बेहतरीन रहेगी. व्यापार के क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी. जीवनसाथी से कोई अच्छा गिफ्ट मिलने के योग हैं. सूर्य को जल अर्पित करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है।

कन्या दैनिक राशिफल:कन्या राशि के जातकों को आज आराम करना चाहिए. आज कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. घर में खुशियां आएंगी. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा.  व्यवसाय में सफलता मिलेगी. आज आपको कोई काम किसी सीनियर की मदद से दूर हो जाएगी. लवमेट्स के लिए दिन शुभ है. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. सेहत ठीक रहेगा. जरूरमंद की मदद करें.  भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है।

तुला दैनिक राशिफल:सुर्य देव की कृपा बनी रहेगी. तुला राशि के लोगों की आज आर्थिक स्थिति भी ठीक रहेगी.  सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले को आज सफलता मिलेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक माहौल में खुशियां आएंगी.  व्यर्थ की बातों से दूर रहें. सेहत का ध्यान रखें. दान-पुन्य करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल:संडे फन डे की तरह मनाएं. घर पर रिश्तेदार आ सकते हैं. व्यापार में लाभ मिलेगा. दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी. परीक्षा की तैयारी में जुटे छात्रों को सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा वाले लोगों को पदोन्नति मिलने की संभावना है. सेहत अच्छा रहेगा. आज आपको शिव जी के मंत्रों का जाप करना चाहिए. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है।

धनु दैनिक राशिफल धनु राशि वाले जातकों का दिन बेहतरीन रहेगा. रविवार के दिन घर में हंसी खुशी बनाए रखें इससे आपके दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. बाहर का खाना खाने से बचें. सेहत का ध्यान रखें. लवमेट्स के लिए दिन शुभ है. आर्थिक दृष्टि से लाभ मिलेगा. सूर्य देव के मंत्रों का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

मकर दैनिक राशिफल:मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का थोड़ा मेहनत भरा रहेगा. हालांकि आज घर पर खुशियों का आगमन होगा. कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. सेहत बेहतर रहेगा. पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें. आर्थिक लाभ होगा. जिनका विवाह तय होने में देर हो रही थी, तो योग बनने लगेंगे. मंदिर में देसी घी का दीपक जगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है।

कुंभ दैनिक राशिफल:कुंभ राशि के जातकों के लिए संडे का दिन पुरानी यादों का ताजा करने वाला दिन है. आप नई प्रोपर्टी लेने के बारे में सोच सकते हैं या पिछले काफी समय से खोज कर रहे हैं तो आपको आज आपकी पसंद की प्रोपर्टी मिल सकती है. मंदिर में शिव पार्वती की एक साथ पूजा करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

मीन दैनिक राशिफल:मीन राशि के लिए आज का दिन किस्मत से भरा दिन साबित होगा. आपकी कई योजनाएं कामयाब होंगी. घर लेने की सोच रहे हैं या बिज़नेस खोलने का प्लान बना रहे हैं या कोई बात पिछले काफी समय से अटकी हुई है तो आज उन सबका बनने का दिन है. सूर्य देव की कृपा पाने के लिए उन्हें गुड़ डालकर जल अर्पित करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 81 प्रतिशत साथ दे रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण