HoroscopeBhakti

आज का दिन इन राशियों के ऊपर मंडराएंगे संकट के बादल , जानें आज का राशिफल

उद्योग व्यापार में तेजी आएगी।विस्तृत कार्य पर ध्यान केंद्रित करें।विभिन्न मामलों में लाभ होगा।कॉमर्स विषय को आगे बढ़ाया जाएगा।पद प्रतिष्ठा का प्रभाव बढ़ेगा।

आज 20 मार्च, बुधवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

मेष दैनिक राशिफल:मेष राशि वाले जातकों के लिए आज दिन लकी साबित होगा. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. करियर में तरक्की मिलेगा. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. इंजीनियरिंग कर रहे छात्रों की प्लेसमेंट किसी अच्छी कंपनी में होगी. सेहत बेहतर रहेगा. बिजनेस में सफलता मिलेगी. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृष दैनिक राशिफल:वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. बिजनेस के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. ये यात्रा आपके लिए लाभकारी होगी. आज आप पूरे दिन कॉन्फिडेंस से भरपूर रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. गणेश जी की आरती करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है।

मकर दैनिक राशिफल:मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आपके घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. सेहत पहले से बेहतर रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. घर में खुशियों का माहौल रहेगा. केसर का तिलक लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है।

कर्क दैनिक राशिफल:कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है. धार्मिक कार्यो में आपकी रुचि बढ़ेगी. कई दिनों से फंसा हुआ पैसा आज आपको वापस मिलेगा. स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. खुद पर भरोसा बनाए रखें. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है।

सिंह दैनिक राशिफल:सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहने वाला है. आर्थिक लाभ मिलेगा. दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा. इनकम में बढ़ोतरी होगी. सेहत में सुधार होगा. आज आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. गाय को हरा चारा खिलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है।

कन्या दैनिक राशिफल:कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. मेहनत का पूरा पूरा फल मिलेगा. कई दिनों से अटका हुआ काम आज पूरा हो जाएगा. प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. गणेश चालीसा का पाठ करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है।

तुला दैनिक राशिफल:गणेश जी की कृपा से कन्या राशि वाले जातकों के लिए दिन मेहनत से भरा रहने वाला है. कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगा. परिवारवालों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. यात्रा आपके लिए लाभदायक साबित होगी. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल:वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन चुनौतियों से भरा रह सकता है. लेकिन आपको परिवारवालों का भरपूर साथ मिलेगा. धन लाभ होगा. छात्रों के लिए समय शुभ है. परिवारवालों के साथ यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. घर के मंदिर में दीपक जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

धनु दैनिक राशिफल:धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. किसी पर भी तुरंत भरोसा न करें. लेन देन में सावधान बरतें. सेहत का ध्यान रखें. करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. दान-पुण्य करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है।

मकर दैनिक राशिफल:मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का कई नई जानकारियां देकर जाने वाला साबित होगा. आज किसी पर भी भरोसा न करें. कोई भी काम शुरू करने से पहले सोच-विचार कर लें. सेहत का ध्यान रखें. कार्यस्थल पर काम का प्रेशर बढ़ सकता है. गणेश जी की आरती करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

कुंभ दैनिक राशिफल:कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है. आज आप जो भी काम शुरू करना चाहते हैं उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन शुभ है. कई दिनों से अटका हुआ काम आज पूरा हो जाएगा. मां लक्ष्मी की पूजा करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है।

मीन दैनिक राशिफल:गणेश जी की कृपा से मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का आपको मौका मिलेगा. खेल जगत से जुड़े लोगों की शानदार जीत होगी. जॉब की तलाश कर रहे लोगों को किसी कंपनी से ऑफर से आ सकता है. शिवलिंग की विधि-विधान से पूजा करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास