रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर से फैंस को रोमांचित करते दिखे हैं। दूसरी पारी में जब किंग कोहली बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे, इस दौरान स्टेडियम में साउथ फिल्म के हीरो विजय थलपति की एक फिल्म का एक गाना बज रहा था। कोहली इस गाने पर थिरकने लगे, फिर क्या था फैंस ने भी खुश होकर विराट-विराट के नारे लगाने शुरू कर दिए।

https://x.com/sportysid18/status/1771224790679830838?s=20

2 महीने तक फैंस ने मिस किया इंटरटेनमेंट

विराट कोहली मैच के बीच अक्सर फैंस को रोमांचित करते दिखते हैं। वह बीच मैच या तो डांस करने लगते हैं या फिर किसी की एक्टिंग करने लगते हैं, इससे भी नहीं तो वह कुछ से कुछ इशारा करके फैंस को रोमांचित करने का काम करते हैं। चेपॉक स्टेडियम में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। विराट कोहली मैच के बीच अचानक डांस करने लगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस विराट के इस वीडियो पर खूब मजे ले रहे हैं। किंग कोहली के करोड़ों फैंस इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान विराट के इस इंटरटेनमेंट को मिस कर रहे थे। लेकिन अब कोहली 2 महीने से भी अधिक समय के बाद वापसी कर रहे हैं। कोहली ने मैदान पर वापसी करने के साथ ही एक बार फिर से फैंस का मनोरंजन करना शुरू कर दिया है।

https://x.com/Pvt_insaann/status/1771229760108081197?s=20

चेपॉक में कोहली का प्रदर्शन

आरसीबी और चेन्नई के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2024 के पहले मैच में विराट कोहली अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके हैं। कोहली इस मैच में सिर्फ 21 रन बनाकर आउट हो गए हैं। कोहली ने 20 गेंदों में 21 रनों की पारी खेली है। इस दौरान उन्होंने एक शानदार सिक्स भी लगाया। जब फाफ डू प्लेसिस और मैक्सवेल जैसे धाकड़ बल्लेबाज आउट हो गए थे, तो ऐसा लगा कि अब विराट कोहली के बल्ले से बड़ी पारी निकलेगी, क्योंकि यहां से विराट का मैदान पर टिके रहना काफी जरूरी थी, लेकिन कोहली 21 रन पर अपनी टीम को बीच मझधार में छोड़कर आउट हो गए। हालांकि बाद में आरसीबी की ओर से बल्लेबाजी करने के लिए आए दिनेश कार्तिक और अनुज रावत ने पारी को संभाली और टीम का स्कोर 173 तक पहुंचा दिया।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.