आईपीएल 2024 का दसवां मुकाबला विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में आरसीबी की जीत की उम्मीद जताई जा रही है। अभी तक खेले गए आईपीएल 2024 के सभी मुकाबले अपने होम ग्राउंड पर खेलने वाली टीमें जीती है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आज का मैच भी बेंगलुरु की टीम अपने नाम कर लेगी। लेकिन केकेआर के 3 ऐसे खिलाड़ी हैं, जो आरसीबी के जीत के रास्ते में रोड़ा बन सकते हैं।

https://x.com/ImTanujSingh/status/1773557940407902467?s=20

ये 3 खिलाड़ी आरसीबी के लिए होंगे खतरनाक

आरसीबी अभी तक इस आईपीएल सीजन में 2 मुकाबले खेल चुकी है। इन दो मैचों में से पहले मुकाबले में आरसीबी को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार मिली थी, जबकि दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत मिली। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई है। अगर आज बेंगलुरु को केकेआर के खिलाफ जीत मिलती है, तो वह प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगी। आरसीबी के इस कैलकुलेशन को केकेआर के ये 3 खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं। केकेआर के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल, ऑलराउंडर खिलाड़ी सुनील नारायण और कप्तान श्रेयस अय्यर, ये तीनों ऐसे खिलाड़ी हैं, जो आरसीबी के जीत की राह में रोड़ा बन सकते हैं।

https://x.com/mufaddal_vohra/status/1773540922472489140?s=20

पहले मुकाबले में भी कर चुके हैं धमाल

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के घातक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा सकते हैं। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी अपनी बल्लेबाजी से खूब धूम मचाया था और अपनी टीम को जीत दिलाई थी। रसेल ने इस मैच में 25 गेंदों में 64 रन कूट दिए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 7 छक्के भी निकले थे। इसके अलावा गेंदबाजी में भी खिलाड़ी ने 2 विकेट झटके थे। ऐसे में अगर आरसीबी को यह मैच जीतना है, तो रसेल नाम के इस तूफान को रोकना होगा।

https://x.com/RCBTweets/status/1773575815802019865?s=20

इन 2 खिलाड़ियों से भी खतरा

ऑलराउंडर खिलाड़ी सुनील नारायण भी आरसीबी के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं। वह केकेआर की ओर से ओपनिंग बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं और शुरुआत से ही गेंदबाजों की धुनाई शुरू कर देते हैं। पहले मैच में सुनील रन आउट हो गए थे, इसके कारण से वह बल्ले से कमाल नहीं कर सके। लेकिन उन्होंने काफी किफायती गेंदबाजी की और 4 ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट लिए थे। ऐसे में सुनील नारायण भी आरसीबी के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं। एक अन्य खिलाड़ी कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर हैं। अय्यर का भी बल्ला पहले मुकाबले में खामोश रहा था। लेकिन वह आज कप्तानी पारी खेल सकते हैं। ऐसे में आरसीबी को मैच जीतने के लिए इन तीनों खिलाड़ियों को रोकना होगा।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.