गयाः जेडीयू ने जहानाबाद लोकसभा सीट से एक बार फिर चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को अपना उम्मीदवार बनाया है. चंद्रवंशी भी पूरे जोश-खरोश के साथ अपने चुनाव प्रचार में जुट गये हैं, लेकिन गया के अतरी विधानसभा क्षेत्र के मोहड़ा प्रखंड के एक गांव में सांसद की बोलती उस समय बंद हो गयी जब पांच साल बाद इलाके में दिखे सांसद को लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई.

लोगों के गुस्से का शिकार हुए सांसदः मामला सारसू गांव का है, जहां सांसद चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे. सांसद को देखते ही स्थानीय लोग भड़क गये और कहा कि “पांच साल तो इलाके में दिखाई नहीं पड़े और जब चुनाव आया है तो चले आए वोट मांगने”. लोगों ने कहा कि “आप यहीं के वोट से चुनाव जीते थे, लेकिन उसके बाद काम तो दूर इस क्षेत्र में कभी लोगों से मिलने तक नहीं आए.”

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरलः लोगों ने कहा कि “अपना वेतन बढ़ाना हो तो मेज थपथपाकर बढ़वा लेते हैं, लेकिन जनता की समस्याओं को लेकर कोई भी सवाल लोकसभा में नहीं उठाते हैं. यहां तक कि जीतने के बाद इलाके में नजर नहीं आते हैं.अब जनता जाग चुकी है. सही उम्मीदवार को हम लोग वोट करेंगे.” लोगों की नाराजगी देखकर सांसद की बोलती बंद हो गयी. सांसद के विरोध का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

जहानाबाद संसदीय क्षेत्र का इलाका है अतरीः बता दें कि गया जिले का अतरी विधानसभा क्षेत्र जहानाबाद लोकसभा के अंतर्गत आता है. इस बार भी जहानाबाद के मौजूदा सांसद चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को ही जेडीयू ने मैदान में उतारा है. जहानाबाद सीट पर अंतिम चरण में 1 जून को वोटिंग होगी, जिसके लिए सांसद अभी से ही चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं.

2019 में चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने जीत दर्ज कीः 2019 के लोकसभा चुनाव में NDA के बैनर तले जेडीयू के चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने जहानाबाद लोकसभा सीट से जीत दर्ज की थी. उन्होंने काफी कड़े मुकाबले में आरजेडी के सुरेंद्र यादव को हराया था. चंद्रवंशी की जीत का मार्जिन दो हजार वोट से भी कम रहा था. 2024 के लोकसभा चुनाव में भी एक बार फिर चंद्रेश्वर प्रसाद और सुरेंद्र यादव आमने-सामने होंगे.


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.