पूर्णिया के शिवांकर ने अपने जिले का मान बढ़ाया है. उन्होंने मैट्रिक की परीक्षा में टॉप किया है. शिवांकर पूर्णिया जिला स्कूल का छात्र हैं. इसका श्रेय उसने अपने माता-पिता और गुरुजनों को दिया है. वहीं पूर्णिया जिला स्कूल में खुशी का माहौल बना हुआ है, जहां टॉपर छात्र शिवांकर को कोचिंग के शिक्षकों, माता- पिता और बहन के द्वारा मिठाई खिलाकर सम्मान दिया गया. वहीं कोचिंग के शिक्षको ने उत्साह जाहिर किया है।

पूर्णिया के शिवांकर बना टॉपर: इस संदर्भ में शिवाकंर और उनके माता पिता से हमारी टीम ने खास बातचीत की.अपनी इस सफलता का श्रेय शिवांकर ने अपने पूरे परिवार और गुरुजनों को दिया है. शिवांकर ने बताया कि मैं पूर्णिया जिला स्कूल का छात्र हूं. पढ़ाई और रिजल्ट को लेकर मैंने पहले से ही ठाना था कि मेहनत करने से कुछ भी नामुमकिन नहीं होता. इसलिए मैंने अपनी पढ़ाई में मन लगाया और 489 अंकों के साथ टॉप किया है।

स्कूल के फेसबुक लाइव क्लास से मिली मदद: शिवांकर ने बताया कि उनके माता-पिता ने हमेशा इसे ही उनका समर्थन किया और उन्हें प्रेरित किया. उनके गुरुजनों ने भी उन्हें पढ़ाई में बहुत मदद की. उन्होंने कहा कि जिला स्कूल में हो फेसबुक लाइव क्लास से बहुत मदद मिली है।

पिता प्राइवेट शिक्षक और मां गृहणी : शिवांकर की मां कुमकुम देवी एक गृहणी है जबकि इसके पिता संजय विश्वास प्राइवेट स्कूल में शिक्षक और एलआईसी एजेंट हैं. शिवांकर के पिता संजय विश्वास ने बताया कि शिवांकर बचपन से ही मेधावी छात्र रहे हैं. उसका सफलता से मैं काफी खुश हूं. वहीं मां बेटे के सफलता को देख फूले नहीं समा रहे हैं. उनके घर बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.