पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार बिहार दौरे पर हैं. इसके पहले पीएम जमुई और नवादा में चुनावी प्रचार कर चुके हैं. वहीं आज पीएम गया और पूर्णिया में चुनावी प्रचार कर रहे हैं. पीएम के बिहार दौरे को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सवालों का तीर छोड़ा है. इसको लेकर सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि पूरे देश में भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई हो रही है. यही मोदी की गारंटी है।

सम्राट चौधरी ने क्या कहा?: उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में दो जगह गया और पूर्णिया में पीएम की सभा है. उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी को आश्वसत करते हैं कि बिहार की जनता उनके साथ खड़ी है. भ्रष्टाचारियों और परिवारवाद वालों के साथ नहीं जाएगी. वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव द्वारा पूछे गए सवालों पर कहा कि पीएम की गारंटी है कि भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा।

इलेक्टोरल बॉन्ड पर रखी बात: सम्राट चौधरी ने कहा कि इलेक्ट्रोल बॉन्ड के जरिए चंदा लेना कोई गलत बात नहीं है. आप समझ लीजिए कि इसमें कहीं से भी कोई काला धन का प्रयोग नहीं किया गया है. साफ है कि किसने कितना चेक किस पार्टी को दिया है और इसको लेकर जो भी सवाल उठा रहे हैं उन्हें पूछना चाहिए कि पहले किस तरह से गुप्त रूप से चंदा लिया जाता था लेकिन केंद्र में मोदी सरकार से आई तब से पार्टियां को भी चंदा लेने का सिस्टम है उसमें बदलाव किया गया।

“इलेक्ट्रोल बॉन्ड के जरिए चंदा लिया गया जो लोग इस पर सवाल उठाते हैं वह लोग इस बात को पूरा क्यों नहीं बताते हैं कि उन लोगों के पार्टियों ने भी तो इलेक्ट्रोल बॉन्ड के जरिए चंदा इकट्ठा किया है. हमने जो भी कुछ लिया है, चेक के जरिए लिया है. इसमें कहीं से कोई काला धन नहीं है.”- सम्राट चौधरी, उपमुख्यमंत्री, बिहार सरकार

तेजस्वी ने पीएम से पूछे 10 सवाल: दरअसल, तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि, ‘प्रधानमंत्री जी का आज फिर बिहार की गौरवशाली धरती पर स्वागत है. आप विगत 𝟏𝟎 वर्षों से देश के प्रधानमंत्री हैं. आशा है अब आप हर नाकामी के लिए विपक्ष को दोष ना देकर निष्पक्षता से सरकार की ख़ामियों का अवलोकन कर उस पर अपना भाषण केंद्रित करेंगे. उम्मीद है आप अपनी बात नही कर बिहारी जनमानस के निम्नलिखित वाजिब सवालों का तथ्यात्मक उत्तर अपने भाषण में देंगे. इसके साथ ही तेजस्वी ने पीएम से 10 सवाल पूछे।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.