पटना: एलजेपीआर अध्यक्ष चिराग पासवान एनडीए की बैठक में शामिल होने के बाद रविवार को पटना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि एनडीए में हिस्सा बनने की औपचारिक घोषणाएं हो चुकी है. इसको लेकर अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात हुई थी। इन मुलाकातों में ना सिर्फ लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास की जो जो चिंताएं थी, उसको सम्मान दिया गया बल्कि आने वाले 2024 और 2025 के चुनाव को लेकर भी गठबंधन की रूपरेखा तैयार की गई।

वहीं, केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के हाजीपुर से चुनाव लड़ने के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा आप जब किसी गठबंधन का हिस्सा होते हैं तो गठबंधन की मर्यादा ये कहती है की तमाम बातें गठबंधन के भीतर तय होती है और अगर गठबंधन के तमाम घटक दल बात विवाद उत्पन्न करेंगे ये ठीक नहीं है. चिराग पासवान ने कहा कि हर बार मैंने गठबंधन को लेकर कहा कि चुनाव के समय ये फैसला लिया जाएगा, लेकिन जिस तरीके से बीजेपी के शीर्ष नेताओं के द्वारा एलजेपी आर से संपर्क साधा गया और नित्यानंद राय की मुझसे कई मुलाकातें हुईं, जिसमें सम्मान दिया गया।

वहीं, हाजीपुर सीट को लेकर केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि आप गठबंधन के भीतर जाएं वहां पर अगर कोई आप से बातचीत करता है तो वहां पर आप अपनी चिंताओं को रखें.मैं बार-बार इस बात को कह रहा हूं कि हम लोग बहुत आगे निकल गए हैं. चाचा पशुपति पारस के बारे में दो से ढाई सालों में मैंने कभी कोई टिप्पणी नहीं की और ना मैं आज करूंगा।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.