दरभंगा: बिहार में दूसरे चरण की नामंकन प्रकिया शुरू हो गई है. इस बीच गुरुवार को दरभंगा के एनडीए प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. वहीं, नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद एनडीए प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर जिले के मेडिकल ग्राउंड स्थित परिसर में आशीर्वाद सह नामांकन सभा करने पहुंचे. इस दौरान एनडीए के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं ने सभी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

लालू यादव को किसी लायक नहीं छोड़ा: वहीं, जनसभा को सम्बोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आरजेडी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू यादव बार-बार कहते हैं कि संविधान खतरे में है. उन्होंने कहा कि संविधान इसलिए खतरे में है क्योंकि लालू यादव को जेल भेजने वाले गोद में खेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी इस देश की राजनीति में ना होते तो आज लालू प्रसाद यादव चुनाव लड़ रहे होते. राहुल गांधी ने ऑर्डिनेंस फार कर लालू यादव को किसी लायक नहीं छोड़ा।

‘मेरा बेटा क्रिकेट में पानी पिलाता’: वहीं, सम्राट चौधरी ने कहा कि यदि आप बिहार और देश का विकास चाहते हैं तो एक परिवार की गुलामी से बाहर आना होगा. वहीं, सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले लालू प्रसाद ने कहा आरक्षण दो, फिर कहा कि मेरी पत्नी राबड़ी देवी को आरक्षण दो. फिर उन्होंने कहा कि मेरा बेटा क्रिकेट में पानी पिलाता है. इसे भी आरक्षण देखकर उपमुख्यमंत्री बना दो।

‘पत्नी पर अत्याचार करने वाला बना मंत्री’: वहीं, उन्होंने तेज प्रताप यादव पर निशान साधते हुए कहा कि जो आदमी अपनी पत्नी पर अत्याचार करता था. उसे भी लालू यादव ने मंत्री बनवा दिया. साथ ही उन्होंने ऐश्वर्या के बारे में कहा कि इसने छपरा की बेटी को मार कर घर से बाहर कर दिया. वहीं, उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने रामकृपाल यादव के खिलाफ पाटलिपुत्र से अपनी बेटी मीसा भारती को चुनाव लड़ाया, जब वो चुनाव हार गई तो उन्होंने अपनी बेटी को आरक्षण देकर राज्यसभा भेजने को कहा।

‘टूरिस्ट बेटी को सिंगापुर से बुलाया है’: वहीं, उन्होंने रोहिणी आचार्य के बारे में कहा कि अंतिम में लालू यादव ने अपनी एक टूरिस्ट बेटी को चुनाव लड़ने के लिए सिंगापुर से बुलाया है. उन्होंने कहा कि जब इतना को आरक्षण दे ही दिया है तो जो पांच बहन घर में बैठी है, भाजपा का कहना है कि उसको कब आरक्षण दोगे. वहीं, उन्होंने कहा कि लालू यादव के आरक्षण का मतलब अपने लिए आरक्षण है।

“अगर राहुल गांधी इस देश की राजनीति में ना होते तो आज लालू प्रसाद यादव चुनाव लड़ रहे होते. राहुल गांधी ने ऑर्डिनेंस फाड़कर लालू यादव को किसी लायक नहीं छोड़ा.” – सम्राट चौधरी, उपमुख्यमंत्री बिहार सरकार


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.