भागलपुर के नवगछिया के रंगरा प्रखंड के तीनटंगा स्थित विनोबा भावे हाई स्कूल में सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। नीतीश कुमार के चुनावी भाषण को सुनने के लिए आसपास के हजारों की संख्या में महिला पुरुष शामिल हुए। सीएम नीतीश कुमार हेलीपैड से सीधे बनाए गए मंच पर पहुंचे।

वहां पर पहले से मौजूद स्थानीय विधायक, लोकसभा प्रत्याशी एवं अन्य एनडीए नेता ने माला पहनकर मंच पर स्वागत किया उसके बाद नीतीश कुमार ने मंच से भाषण दिया और एनडीए गठबंधन के पक्ष में वोट करने का लोगों से अपील किया। इस दौरान सीएम ने राजद पर भी हमला बोला।

उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहां की बिहार की विकास के लिए हम लोगों ने कितना काम किए हैं देर शाम होते ही लोग 2005 से पहले नहीं निकलते लेकिन जब से हम सरकार बने जंगल राज को मिटा दिए इस दौरान तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि नौकरी हमने दिया है।

जब हम एनडीए के साथ थे तभी लोगों को रोजगार और नौकरियां मिल रही थी। जनसभा संबोधित देखने पहुंचे लोगों ने कहा कि वोट नीतीश कुमार और मोदी के पक्ष में ही करेंगे। लेकिन इलाके में विकास की जरूरत है। तिनटंगा इलाका बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र है।

यहां पर स्थाई कोई उपाय किया जाए स्थानीय जनप्रतिनिधि का नाम नहीं लेते हुए उन्होंने कहा कि मोदी और नीतीश के पक्ष में ही वोट करेंगे। इस दौरान मंच पर गोपालपुर विधानसभा के विधायक गोपाल मंडल एनडीए प्रत्याशी अजय मंडल जदयू नेता बुलो मंडल समेत एनडीए के दर्जनों कार्यकर्ताओं नेता एवं भारी संख्या में लोग मौजूद थे जनसभा में स्वास्थ्य विभाग की तीन मेडिकल टीम तैनात रही।

आपात स्थिति से निपटने के लिए डॉक्टरों की टीम एंबुलेंस के साथ मौजूद रही। टीम में एक-एक सर्जन, न्यूरो सर्जन, फिजिशियन, एनेस्थेटिक, पैथोलजिस्ट शामिल थे।

गठित टीम में शामिल एंबुलेंस के साथ सभा स्थल पर मौजूद सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राहुल भारती, टैब टेक्निशियन व स्टाफ नर्स इसके अलावा रंगरा से एक चिकित्सकीय टीम इसमें नवगछिया के एमओ डॉ ब्रजेश कुमार, एक नर्स व एक टैब टेक्निशियन शामिल थे।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.