चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मंगलवार (23 अप्रैल) को किशनगंज में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि 26 अप्रैल को चुनाव होना है. शुक्रवार का दिन है. ये दिन मुसलमानों के लिए मुबारक दिन होता. इस दिन ना तो शैतान की कामयाबी होगी और ना ही शैतानी ताकतों की कामयाबी होगी. उनके इस बयान पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में पत्रकारों से बातचीत में बुधवार (24 अप्रैल) को अपने स्टाइल में जवाब दिया है.

बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ओवैसी को कहा कि वह खुद जिन्ना का जिन्न लेकर पैदा हुए हैं किस शैतान की बात कर रहे हैं? उस शैतान को डिब्बे में बंद करने का कम करते हैं. हम मंत्र भी जानते हैं. उस मंत्र से सारे शैतान को बंद कर उनके जिम्मे छोड़ देंगे. गिरिराज सिंह ने कहा कि एक शैतान दूसरे को ही शैतान कहता है.

हम संतोषी मां का मुंह देखकर जाएंगे

गिरिराज सिंह ने कहा कि उस दिन संतोषी मां का दिन है. संतोषी मां का मुंह देखकर जाएंगे और सारे शैतान का नाश हो जाएगा. ओवैसी के एक और बयान पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी दंगे का समर्थन नहीं करती है. सनातन का इतिहास रहा है कि वो कभी दंगे में भरोसा नहीं करता है. जो दंगे में भरोसा करते हैं वही इस तरह की बात कर सकते हैं. भारतीय जनता पार्टी कभी मुसलमान से नफरत नहीं करती. नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास का काम करते हैं.

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि नरेन्द्र मोदी ने अगर गरीबों को आवास दिया तो हिंदुओं को भी दिया और मुसलमानों को भी दिया. ये लोग हैं जो नफरत फैलाने का काम करते हैं. गिरिराज सिंह ने लालू यादव पर भी हमला किया. गिरिराज सिंह ने कहा कि देश में इलेक्टोरल बॉन्ड की खूब चर्चा हुई. लालू यादव ने भी इसकी खूब चर्चा की, लेकिन एक कहावत है कि चोरी भी और सीनाजोरी भी. लालू यादव को इलेक्टोरल बॉन्ड मिला तो शराब माफिया से मिला है.


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.