Entertainment

Allu Arjun ने किया नियमों का उल्लंघन, पुलिस ने Pushpa के खिलाफ दर्ज किया केस

Google news

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर चर्चा में हैं। समय-समय पर एक्टर की फिल्म से पोस्टर रिलीज हो रहे हैं, जो लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं। इस बीच अब पुष्पा एक्टर फिर से चर्चा में आ गए हैं। हालांकि इस बार एक्टर अपनी फिल्म नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, एक्टर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं।

अल्लू अर्जुन ने किया नियमों का उल्लंघन

बीते दिन यानी शनिवार 11 मई को अल्लू अर्जुन के खिलाफ अपने दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक शिल्पा रवि के घर जाने को लेकर केस दर्ज किया गया है। बता दें कि चुनावों को देखते हुए क्षेत्र में धारा 144 लागू है। ऐसे में किसी को भी बिना परमिशन के भीड़ जुटाने की अनुमति नहीं है। बता दें कि विधायक शिल्पा रवि इस बार भी चुनावी मैदान में हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वो भी चुनाव जीत सकते हैं।

शिल्पा ने किया अल्लू को अपने घर इनवाइट

बताते चलें कि 13 मई को राज्य में विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए एक साथ मतदान होगा। ऐसे में अभिनेता अल्लू अर्जुन अपने दोस्त को सपोर्ट करने के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन विधायक के घर गए, लेकिन अल्लू, शिल्पा रवि के घर जाने वाले हैं इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन अधिकारियों की मानें तो शिल्पा को ये जानकारी थी कि ये आचार संहिता का उल्लघंन है और उन्होंने फिर भी अल्लू को अपने घर आने के लिए इनवाइट किया।

https://x.com/dev66612/status/1789376559221985631

https://x.com/MadhuMarvel0/status/1789262707440656643

https://x.com/Ravibspeaks/status/1789524257091056093

‘पुष्पा’ को देखने के लिए उमड़ी भीड़

इस दौरान अल्लू को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और फैंस ने ‘पुष्पा, पुष्पा’ के नारे भी लगाए। इतना ही नहीं बल्कि अल्लू और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने विधायक के घर की बालकनी से फैंस का अभिवादन भी किया। इस दौरान बेशुमार भीड़ मौके पर नजर आई, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वहीं, अब इस मामले में पुलिस ने अल्लू अर्जुन के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है।

मैं अपने दोस्त से मिलने आया हूं- अल्लू

बता दें कि इस पर अल्लू ने भी रिएक्ट किया है। मीडिया संग बात करते हुए एक्टर ने कहा कि मैं अपने दोस्त से मिलने आया हूं और ये मेरी मर्जी थी। मेरे दोस्त कहीं भी हो अगर उन्हें मेरी जरूरत होगी तो मैं उनसे मिलने जाऊंगा, लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल भी नहीं कि मैंने किसी पार्टी को सपोर्ट किया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण