CrimeDelhiNational

भाभी की खूबसूरती देखकर फिदा हुआ देबर, भाभी को पाने के लिए भाई की कर दी हत्या

Google news

राजधानी दिल्ली की बाहरी जिला पुलिस ने नांगलोई में हुई एक युवक की हत्या केस को सुलझाते हुए मृतक के सगे छोटे भाई को गुरुवार को बिहार से गिरफ्तार किया है।

पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध थे और वह उससे शादी करना चाहता था, इसलिए उसने दिल्ली आकर बड़े भाई की हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस ने जब इस केस की जांच शुरू की तो इस मामले के तार दिल्ली से बिहार तक जुड़े मिले। जानकारी के अनुसार, 4 मई को नांगलोई के राव विहार स्थित घर में अमरजीत नाम के युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने इस संबंध में हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया था। जांच के लिए इंस्पेक्टर नरेंद्र और स्पेशल स्टाफ के एसआई संदीप श्योराण की टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालनी शुरू की और मृतक के करीब पांच दोस्तों और रिश्तेदारों की मोबाइल की लोकेशन खंगालनी शुरू की। भाई को फोन की लोकेशन इलाके में मिली स्पेशल स्टाफ ने मृतक के परिजनों की मोबाइल लोकेशन की जांच की।

इस दौरान पाया कि अमरजीत का छोटा भाई परमजीत 2 मई से 4 मई तक इलाके में ही घूम रहा था, लेकिन उसने पूछताछ में कहा कि वह इस दौरान पुणे में था। इस बीच जब उसे यह शक हो गया है कि पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है, वह लगातार अपना ठिकाना बदलता रहा, लेकिन पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वह बिहार के समस्तीपुर स्थित अपने घर आया हुआ था।

आरोपी से पूछताछ में पुलिस को मालूम हुआ कि 8 माह पहले ही अमरजीत की शादी हुई थी, लेकिन उसकी पत्नी गांव में ही रहती थी। इस दौरान परमजीत के अपनी भाभी से अवैध संबंध बन गए और वह भाभी से शादी करना चाहता था। अमरजीत को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने पत्नी को अपने पास दिल्ली लाने की तैयारी कर ली।

परमजीत को जब यह पता चला तो उसने भाई की हत्या करने का मन बना लिया। हत्या की योजना को अंजाम देने के लिए वह 2 मई को चुपचाप गांव से दिल्ली आ गया। यहां आकर वह दो दिन तक भाई की गतिविधि पर नजर रखने लगा। फिर 4 मई की सुबह मौका पाकर उसने भाई की हत्या कर दी और शाम को ट्रेन पकड़कर बिहार के लिए रवाना हो गया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण