CrimeNational

इलाज कराने घर से बाहर गए घरवाले इधर महीने में दूसरी बार एक ही घर से फिर हुई चोरी

Google news

फर्रुखाबाद के कस्बा कायमगंज के मोहल्ला कूकी खेल निवासी रेहाना बेगम अपने बीमार पति नन्हे खां का उपचार कराने के लिए परिवार सहित दिल्ली में थी । उनके मकान के मुख्य गेट का ताला तोड़कर चोर गत रात अंदर घुस आए । जहां उन्होंने दो कमरों के ताले तोड़े तथा घर में रखे बक्सा, अलमारी, बेड, किचन सभी को खंगाल कर अपनी करतूतों को अंजाम दिया ।

इसके बाद इन्हीं के पड़ोसी इरशाद के बंद पड़े मकान का ताला चटकाया । अंदर जाकर चोरी का प्रयास किया । लेकिन यहां कुछ भी था ही नहीं । खाली हाथ वापस निकले और इसके तुरंत बाद वहीं पड़ोस में शीलू पुत्र तैय्यब के मेन गेट पर पहुंचे । इनके फाटक में जहां एक ताला बाहर से लगा था । वही अंदर से भी ताला बंद था । परिवार के लोग गेट में लगी छोटी खिड़की से आते-जाते थे । गेट के ही पास बने कमरे में शीलू का भाई लेटा हुआ था ।

संयोग से वह किसी काम के लिए उठा । जिसकी आहट पाते ही चोर वहां से भाग गए । डायल 112 को सूचना दी गई । लेकिन लगभग ढाई घंटे विलंब के बाद डायल 112 पहुंची ।जबकि कोतवाली से कस्बा चौकी इंचार्ज विद्यासागर तिवारी रात के 3:00 बजे घटी घटना के बाद सवेरे 7:00 बजे मौके पर पहुंचे । जहां उन्होंने जांच पड़ताल की । चोरों के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद ।

कस्बा के मोहल्ला कूकी खेल में चोरों ने जिस तरह बेखौफ हो चोरी की एक घटना को अंजाम दिया । वही दो जगह चोरी का असफल प्रयास किया । रेहाना का घर खंगालने के बाद इरशाद के घर से कुछ ना मिलने पर – जब चोर वहीं पड़ोस में शीलू पुत्र तैय्यब के घर पर पहुंचे । तो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में तीनों चोरों के चेहरे कैद हो गए । जिन्हें फुटेज में साफ-साफ देखा जा रहा है । एक चोर के हाथ में अवैध तमंचा है तो दूसरे के हाथ में लोहे का राड -वहीं तीसरा एक बड़ा सा फैला अपने गले में लटकाए दिखाई दे रहा है ।

6 माह में रेहाना के घर दूसरी बार हुई चोरी . कायमगंज मोहल्ला कूकी खेल की निवासी रेहाना बेगम अपने बीमार पति का इलाज कराने के लिए दिल्ली में इस समय रह रही हैं । उनके बंद पड़े मकान से चोरों ने बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया । जिसकी सूचना गृह स्वामी को दे दी गई है। चोरों द्वारा चोरी करके क्या-क्या चुराया गया कितना नुकसान हुआ इसकी सही जानकारी तो गृह स्वामी के आने के बाद ही हो सकेगी । किंतु बेखौफ चोर इससे 6 माह पहले भी रेहाना के घर में चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं ।

यह दूसरी बार है कि फिर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया । पहले वाली घटना का आज तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई थी । तब तक पुलिस के लिए चोरी का पता लगाने लिए चोरों ने दूसरी चुनौती फिर दे डाली ।लोगों का कहना है कि जब पहले का ही पता नहीं चला तो अब इस घटना के खुलासा के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता । हालांकि चोरों के चेहरे पड़ोसी मकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में इस बार कैद हो चुके हैं l


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण