Madhya Pradesh

गजब के चोर! एक साथ 5 घरों का तोड़ा ताला, चुराया 10 किलो देसी घी

Google news

एमपी के शिवपुरी के डोंडयाई गांव में चोरों ने एक साथ पांच घरों को निशाना बनाया. चोरों ने चोरी करने से पहले सभी लोगों को बेहोश कर दिया था. लोगों के आसपास कुछ सफेद गोलियां पड़ी मिलीं थीं. चोरों ने पांचों घरों से लगभग एक लाख रुपये की नगदी, सोने और चांदी के जेवर चुरा लिए. चोरों ने घर में रखे देसी घी के कट्टे भी नहीं छोड़े।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में अज्ञात चोरों के एक गिरोह ने एक बार में पांच घरों पर हाथ साफ कर दिया. चोरों ने वहां से एक लाख रुपये की नगदी के साथ-साथ सोने चांदी के जेवर भी चुरा लिए. लोगों को पूरी घटना की जानकारी तब हुई जब वह सुबह सो कर उठे. आरोप है की चोरों ने लोगों को पहले बेहोश किया फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना शिवपुरी के कोलारस थानांतर्गत गांव डोंडयाई की है. जानकारी के अनुसार यहां बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात अज्ञात चोरों ने पांच लोगों के घरों को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जिन घरों को चोरों ने निशाना बनाया उनमें राकेश केवट, मुल्ला केवट, जितेंद्र केवट, प्रकाश वाल्मिक और मंगल परिहार के घर शामिल हैं. चोर मुल्ला केवट के घर से 30 हजार रुपये नगद, एक किलो चांदी, एक सोने की अंगूठी चुराकर ले गए।

चोरों ने चुराए सोने-चांदी के जेवर और नगद

वहीं राकेश केवट के यहां से 8 हजार रुपये नगद, एक मंगल सूत्र, चांदी की पायलें, एक सोना की अंगूठी चुराई. जितेंद्र केवट के यहां से चोरों ने 30 हजार नगद चांदी की पायल, और मंगलसूत्र चुराया, वहीं मंगल परिहार के यहां से 250 ग्राम की चांदी की पायल, चांदी के पट्टे और 5 हजार रुपये नगद चुराया गया है. प्रकाश वाल्मिकी के यहां से 20 हजार रुपये नगद चोरी किए गए हैं।

सभी लोगों को कर दिया बेहोश

चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले सभी लोगों को बेहोश कर दिया था. राकेश केवट की मानें तो सभी लोगों के आसपास कुछ सफेद गोलियां पड़ी मिलीं थीं. अनुमान लगाया जा रहा है कि इन गोलियों का उपयोग लोगों को बेहोश करने के लिए किया गया होगा. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जब सभी लोगों के घर में इतनी नगद राशि होने के संबंध में पूछताछ की गई तो उनका कहना था कि सभी के घर नगद राशि इसलिए थी, क्योंकि सभी ने हाल ही में अपने-अपने बकरे बेचे थे. इन बकरों को बेचने पर जो राशि मिली थी, वही घर में रखी हुई थी।

घी की कट्टियां तक नहीं छोड़ीं

चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते समय जितेंद्र केवट के घर में रखीं पांच-पांच किलो की दो घी की कट्टियां तक नहीं छोड़ीं. चोर उनके घर का बना दस किलो देशी घी भी चुराकर ले गए. चोरों ने कुंडियां और ताले तोड़ने के बजाय किसी कटर के माध्यम से उन्हें काटा है, जिससे किसी भी तरह की तेज आवाज नहीं हुई. इस कारण घर के अगल-बगल रह रहे लोगों को चोरों की आहट तक सुनाई नहीं दी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण