NationalCrimeMadhya Pradesh

मैजिक वॉयस से निकालता था महिला की आवाज…फिर लड़कियों को बनाता था अपना शिकार, किया 7 युवतियों के साथ रेप

Google news

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक शख्स महिला की आवाज में बात करके लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था और फिर उनके साथ रेप करता था.

मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां आवाज बदलने वाले मैजिक वॉयस ऐप के जरिए स्कॉलरशिप का झांसा देकर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं से रेप किया गया. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान ब्रिजेश प्रजापति और उसके साथियों राहुल प्रजापति, संदीप प्रजापति, लवकुश प्रजापति के रूप में हुई है. इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड बृजेश प्रजापति पेशे मजदूर है. वह यूट्यूब से आवाज बदलने वाले मैजिक ऐप की मदद से छात्राओं को टारगेट करता था.

कॉलेज की लड़कियों को कैसे बनाता था शिकार?

पुलिस के मुताबिक आरोपी ब्रिजेश प्रजापति सीधी जिले के जमोड़ी थाने के अमरवाह गांव में रहकर इस घटना को अंजाम देता था. पुलिस ने बताया कि वह यह काम अपने ससुराल में करता था ताकि किसी को शक न हो.आरोपियों के इस ग्रुप में से एक आरोपी कुछ समय पहले कॉलेज में पढ़ता था. वह सरकारी कॉलेज के व्हाट्सएप ग्रुप से नंबर निकालकर मुख्य आरोपियों को दे रहा था. इस जादुई ऐप के जरिए सीधी संजय गांधी कॉलेज में कार्यरत रंजना मैडम बताकर पीड़ित छात्रों से महिला की आवाज में बात करता था.

आखिर कैसे हुआ पर्दाफाश?

आरोपी छात्राओं को अपनी बातों में फंसाकर विश्वास में लेता था, जिसके बाद वह छात्राओं को सभी दस्तावेज लेकर बताए गए स्थान पर आने के लिए कहता था. आरोपी कहता है कि मैं अपने बेटे को वहां से भेज रही हूं. वहां से तुम उसके साथ आ जाना है. युवक लड़कियों बाइक पर बैठाकर सुनसान इलाके में ले जाता था और उसके साथ मुख्य आरोपी दुष्कर्म करता था.

रीवा रेंज के एडीजी महेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि सीधी जिले के मझौली थाने में एक महिला का फोन आया था, जिसमें महिला की शिकायत के आधार पर जांच की गई तो मामले का खुलासा हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी से पूछताछ में पता चला कि उसने 7 लड़कियों से रेप किया है. एडीजी ने बताया कि इस मामले की जांच 9 सदस्यीय टीम कर रही है. डीएसपी रोशनी सिंह ठाकुर के नेतृत्व में यह कमेटी 7 दिन के भीतर रिपोर्ट पेश करेगी.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण