BiharAccidentNawada

नवादा में अस्पताल से घर लौट रहे नाना-नाती की सड़क हादसे में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Google news

जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र के मस्तानगंज गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से नाना-नाती की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान फरहा गांव निवासी स्व सुखदेव महतो का 45 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र प्रसाद एवं रजौली थाना क्षेत्र के मुरहेना टोला कसियाडीह निवासी नंदलाल प्रसाद का 25 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में किया गया है। दोनों मृतक आपस में नाना-नाती बताए जाते हैं।

नाना का इलाज कर लौट रहा था घर  

 

मिली जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार अपने नाना का आंख का इलाज कराने के लिए बिहारशरीफ गए थे। आँख का इलाज कराने के बाद दोनों नाना-नाती बाइक से घर लौट रहे थे, तभी घर पहुंचने से पहले मस्तानगंज गांव के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृत घोषित करते ही परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। परिजनों के करुण चीत्कार से पूरा अस्पताल गमगीन हो गया। घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

मृतक सुरेंद्र प्रसाद अपने घर का था एकमात्र कमाऊ सदस्य

मिली जानकारी के अनुसार मृतक सुरेंद्र प्रसाद को केवल दो बेटियां है। बड़ी बेटी की शादी वे कर चुके थे। मृतक सुरेंद्र प्रसाद अपने घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य थे। छोटी बेटी की शादी के साथ घर चलाने की पूरी जिम्मेवारी उनके कंधे पर थी। खेती कर वे किसी तरह से घर को चला रहे थे। उनकी मौत से पूरे परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पति के मौत के बाद उनकी पत्नी को अब छोटी बेटी की शादी की चिंता सता रही है।

घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

नाना-नाती की एक साथ मौत की खबर ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया। गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक की पत्नी शव से लिपटकर रो रही थी। यह दृश्य देखकर हर कोई भावुक नजर आ रहे थे। सभी की आंखें नम थी। हर कोई मृतक की पत्नी को ढांढस बंधा रहे थे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण