NationalPolitics

कांग्रेस 40 सीट में सिमटने वाली है: अमित शाह

Google news

भारतीय जनता पार्टी ने अपना चुनाई एनालिसिस पूरा कर लिया है। जिसके बाद अमित शाह ने एक बयान देते हुए कहा है कि इस बार कांग्रेस 40 सीट पर सिमट कर रह जाएगी। आगे उन्होंने बताया है कि 5 चरण का मतदान समाप्त हो चुका है। इन 5 चरणों में मोदी जी 310 सीटें पार कर चुके हैं और इंडी अलायंस का सूपड़ा साफ हो गया है। कांग्रेस इस बार 40 सीट भी पार नहीं कर रही है और अखिलेश जी को 4 सीट भी नहीं मिलने वाली हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल ओडिशा में विशाल जनसभाएं लेने वाली है।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ” 4 जून को परिणाम आने वाला है पीएम मोदी 400 पार करने वाले हैं और मैं एक और भविष्यवाणी करने जा रहा हूं कि 4 जून को दोपहर 2 बजे राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहेंगे कि हम चुनाव EVM के कारण हरे हैं ”।

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है. अमित शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों के पास प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी ही नहीं है. अमित शाह ने तंज कसा कि एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि आपका प्रधानमंत्री कौन बनेगा? तो उन्होंने जवाब दिया कि बारी-बारी से 1-1 साल एक-एक व्यक्ति बनेगा. अमित शाह ने सवाल उठाया कि सरकार कहीं ऐसे चलती है? 140 करोड़ लोगों का देश चलाना आसान बात नहीं. अमित शाह ने कहा कि इस चुनाव में एक ओर हर 6 महीने में छुट्टी मनाने वाले राहुल बाबा हैं और दूसरी ओर 23 साल से दीपावली पर भी सेना के जवानों के साथ सरहद पर मिठाई खाने वाले नरेन्द्र मोदी जी हैं. उन्होंने कहा कि देश की जनता के सामने दोनों तरह के उदाहरण हैं।

अमित शाह ने यहां एक बार फिर अयोध्या के राम मंदिर और पाकिस्तान के पास एटम बम वाले बयान को लेकर कांग्रेस पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि राहुल और उनकी बहन शिमला में छुट्टियां मनाने तो आते हैं, लेकिन रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होते. अमित शाह ने तंज कसा कि ये लोग अयोध्या के राम मंदिर इसलिए नहीं जाते क्योंकि ये अपने वोटबैंक से डरते हैं. अमित शाह ने पीओके को लेकर भी कांग्रेस और राहुल गांधी पर अटैक किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता हमें डराते हैं कि पीओके की बात मत करिए, पाकिस्तान के पास एटम बम है. मैं आज देवभूमि से कहता हूं, हम भाजपा वाले एटम बम से नहीं डरते. उन्होंने कहा कि- मैं डंके की चोट पर कहता हूं- पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे. जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने एक बार फिर कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस 40 के नीचे सिमट जाएगी. उन्होंने इसी के साथ ये भी दावा किया कि एनडीए 400 पार हो रही है. अमित शाह ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने न केवल अपने क्षेत्र की चिंता की, बल्कि देश भर के युवाओं को जागरुक करने का काम किया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण