National

दिल्ली से वाराणसी जा रहे इंडिगो के विमान को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Google news

मंगलवार सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब इंडियो की एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली. इसके बाद विमान को तुरंत रोका गया और सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया.

HIGHLIGHTS

  • इंडिगो की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी
  • दिल्ली से वाराणसी जा रहा था विमान
  • दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतारे गए यात्री

इंडिया को एक विमान को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हड़कंप मच गया. ये विमान दिल्ली से वाराणसी जा रहा था. धमकी मिलने के बादज विमान को रनवे पर ही रोक दिया गया और आनन-फानन में विमान में सवार सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.  दरअसल, मंगलवार सुबह 4.04 बजे दिल्ली एयरपोर्ट के T2 टर्मिनल से इंडिगो एयरलाइंस के एक विमान को बनारस के लिए उड़ान भरनी थी.

विमान के टेकऑफ करने से पहले उसे बम से उड़ाने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. बम की धमकी मिलते ही बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया और विमान में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.  दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.

इसके तुरंत बाद विमान को रनवे पर रोक दिया गया और सभी यात्रियों को तुरंत इससे सुरक्षित निकाल लिया गया है. सीआईएफ की पांच टीमें भी मौके पर पहुंच गईं. उन्होंने सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. जिसका एक वीडियो सामने आया है.

इमरजेंसी गेट से बाहर निकलते दिखे यात्री

विमान में सवार सभी यात्री बम की सूचना मिलने के बाद सहम गए. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें विमान के इमरजेंसी गेट से बाहर निकाला गया. सामने आए वीडियो में यात्रियों को आपालकालीन खिड़की से बाहर निकलते देखा जा सकता है. इस दौरान सभी यात्रियों को फ्लाइट से जल्दी-जल्दी निकाला जा रहा है.

टिशू पेपर लिखा गया था धमकी भरा मैसेज

सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, “दिल्ली हवाई अड्डे पर दिल्ली से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E2211 के शौचालय में एक टिशू पेपर पाया गया, जिस पर ‘बम’ शब्द लिखा हुआ था, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने विमान का निरीक्षण किया, लेकिन यह सिर्फ एक धोखा निकला.”


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण