BiharCrime

शादी के बाद पहला प्यार नहीं भूल सकी नयी नवेली दुल्हन, रात के अंधेरे में प्रेमी को बुलाया और फिर….

बिहार के मुजफ्फरपुर से प्रेम-प्रसंग में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां नवविवाहिता शादी के बाद भी अपना पहला प्यार नहीं भूल सकी और गम में अपनी ईहलीला ही समाप्त कर ली।

पहला प्यार नहीं भूल सकी नवविवाहिता

बड़ी बात ये है कि नवविवाहिता ने अपने प्रेमी के सामने ही विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला खत्म कर ली। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी।

ये दर्दनाक घटना मुजफ्फरपुर के तुर्की थाना क्षेत्र के लक्की नंदलाल की है। मृतका की पहचान दिलीप पासवान की 21 साल की बेटी अंजली कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है अंजली का आदित्य से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक परिवार वालों को लग गई थी, जिसके बाद आनन-फानन में उसकी मर्जी के खिलाफ 12 अप्रैल को शादी करा दी गई।

प्रेमी के सामने दे दी जान

शादी के कुछ दिन बाद मायके लौटी और अपने प्रेमी को रात के अंधेरे में घर पर बुलाया और अपनाने को‌ लेकर प्रेमी पर दबाव बनाया। प्रेमी ने प्रेमिका की बात नहीं मानी, जिसके बाद विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना के बाद मृतका के परिजनों ने प्रेमी आदित्य पर गंभीर आरोप लगाया है। फिलहाल इस घटना के बाद से प्रेमी आदित्य फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास