Bihar

Exit Poll पर आया प्रधानमंत्री मोदी का पहला रिएक्शन, नारी और युवा शक्ति की तारीफ की

Google news

लोकसभा चुनाव के सात चरण पूरे होने के बाद अब हर किसी को 4 जून को आने वाले नतीजे का इंतजार है. 4 जून को मतगणना के साथ ही ये भी तय हो जाएगा कि एनडीए जीत की हैट्रिक लगाएगी या इंडिया गठबंधन कमाल करेगी. लोकतंत्र का महापर्व खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देश की जनता को धन्यवाद दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर नारी शक्ति और युवा शक्ति की तारीफ की है।

पीएम मोदी ने कहा, मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भारत के लोगों ने एनडीए को फिर से चुनने के लिए रिकॉर्ड संख्या में मतदान किया है. मतदाताओं ने हमारा ट्रैक रिकॉर्ड देखा है. हमने जिस तरह से गरीबों, हाशिए पर पड़े लोगों और दलितों के जीवन में गुणात्मक बदलाव लाने का काम किया है वो सबने देखा है. उन्होंने ये भी देखा है कि भारत में हुए सुधारों ने भारत को पांचवीं सबसे बड़ी वैश्विक अर्थव्यवस्था बनने के लिए प्रेरित किया है. हमारी हर योजना बिना किसी पक्षपात के देश के सभी लाभार्थियों तक पहुंची है।

पीएम मोदी ने कहा लोकसभा चुनाव के लिए बना अवसरवादी इंडिया गठबंधन मतदाताओं के साथ तालमेल बिठाने में विफल रहा है. ये गठबंधन पूरी तरह से जातिवादी, सांप्रदायिक और भ्रष्ट है. इस गठबंधन का एक ही उद्देश्य है, मोदी की आलोचना करना. ऐसी गंदी राजनीति को मतदाताओं ने पूरी तरह से नकार दिया है. मैं प्रत्येक एनडीए कार्यकर्ता की सराहना करना चाहता हूं, जिन्होंने भीषण गर्मी के बीच पूरे भारत में घूम-घूमकर हमारे विकास के एजेंडे को लोगों को समझाने की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया. हमारे कार्यकर्ता हमारी सबसे बड़ी ताकत हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण