Lucknow

AC की ठंडी हवा में चोर को आई नींद, आंख खुलते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

Google news

उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक अनोखा चोर मिला है। लखनऊ में स्थित इंदिरानगर में एक चोर, चोरी के इरादे से एक डॉक्टर के घर घुस गया। वहां घर में घुसते ही गीजर, मोटर, इन्वर्टर व उसकी बैटरी खोली और फिर थोड़ा आराम करने के लिए एसी ऑन कर दी। उसके बाद हुआ कुछ ऐसा जिसे सोच कर आप ही दंग रह जाएंगे। चोर ने थोड़ा आराम करने के लिए AC ऑन कर दी। गर्मी में ठंडी हवा मिलने पर चोर गहरी नींद में सो गया और जब आंख खुली तो उसके सामने पुलिस खड़ी थी। पुलिस ने चोर को गुड मॉर्निंग बोलते ही गिरफ्तार कर लिया।

08 34 523179933photo 2024 06 03 06 48 15 1

यह पूरा मामला इंदिरानगर के सेक्टर 20 में डॉक्टर सुनील पांडे का घर है। रविवार सुबह अचानक डॉक्टर के पास उनके पड़ोसी का कॉल गया कि उनका घर खुला हुआ है। ऐसे में इंदिरानगर में ही एक अन्य घर में रह रहे डॉक्टर तत्काल घर पहुंचे और देखा की एक व्यक्ति उनके ड्राइंग रूम में सोया हुआ है। उसके आस-पास मोटर, गीजर, इन्वर्टर बैटरी समेत कई समान बिखरे हुए हैं।

20240603 133533

डॉक्टर के मुताबिक, उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइंग रूम में सोए चोर को जगाया और उसे थाने ले आई। पूछताछ में चोर ने बताया कि उसका नाम कपिल है और गाजीपुर के ही समौधी पुर का रहने वाला है। सूत्रों के मुताबिक इस पूरे मामले को लेकर गाजीपुर इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी चोर गैंग का सदस्य है और इस इलाके में हुई कई चोरियों में शामिल रहा है। चोर इस समय पुलिस की हिरासत में है और आगे की कार्रवाई जारी है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण