Bihar

ऐसा क्या हुआ कि पति-पत्नी ने एक-दूसरे का ही कर दिया कत्ल, जानें रिश्ते के दर्दनाक अंत की कहानी

Google news

सीतामढ़ी में पति-पत्नी ने अपने पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए एक-दूसरे की जान ले ली। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। महिला के मायके वाले भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

शादी के वक्त सात फेरे लेकर सात जन्मों तक एक दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाने वाले पति-पत्नी ने एक दूसरे का कत्ल कर दिया है। मामला सीतामढ़ी जिले के बोखरा थाना क्षेत्र के बाजितपुर भाउर पंचायत का है जहां आज पति-पत्नी ने पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए एक-दूसरे की जान ले ली। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। महिला के मायके वाले भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

क्या है पूरा मामला?

मृतका चंद्रकला देवी मुजफ्फरपुर जिले के गाय घाट थाना क्षेत्र के रदौर गांव की है। आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। आज यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे की जान ले ली। जानकारी के मुताबिक आज भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इसी क्रम में पहले पति ने तेज हथियार से अपनी पत्नी चंद्रकला देवी की गर्दन पर वार कर दिया फिर पत्नी ने अपने पति मेनेजर रॉय के पेट में तेज धारदार चाकू घोंप दिया जिससे पति की आंत बाहर निकल आई। पत्नी की मौत पहले ही घटनास्थल पर हो गई जबकि पति की मौत इलाज के दौरान एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में हुई।

समझौता करने के लिए बुलाई थी पंचायत

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच लड़ाई को लेकर समझौता करने के लिए पंचायत भी बुलाई गई थी। खुद सरपंच ने दोनों के बीच अनबन को दूर करने के लिए पंचायत की बैठक बुलाई थी। इसके बावजूद भी दोनों की लड़ाई खत्म नहीं हुई और आज इस रिश्ते का दर्दनाक अंत हो गया। मौके पर बोखरा थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया वहीं, पति के शव के आने का इंतजार किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि हत्या की बात सामने आ रही है। पति-पत्नी ने एक दूसरे को मार डाला है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण