NationalTOP NEWS

एयर इंडिया के खाने में ब्लेड मिला, पैसेंजरों ने खूब बवाल काटा, एयरलाइन को मांगनी पड़ी माफी

Google news

एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट के खाने में ब्लेड मिला है। यह देखकर पैसेंजरों ने खूब बवाल काटा। विवाद बढ़ता देखकर एयरलाइन के अधिकारियों को माफी मांगनी पड़ी और उन्होंने मामले की जांच के आदेश भी दिए। एयरलाइन के अधिकारियों ने खाने में धातु की कोई चीज मिलने की पुष्टि भी की।

एयर इंडिया के अधिकारी राजेश डोगरा ने कहा कि एयर इंडिया मामले की पुष्टि करता है। हमारी एक फ्लाइट में एक पैसेंजर के खाने में धातु की एक चीज मिली है, जो ब्लेड जैसी लग रही है। यह चीज सब्जी में मिली। असुविधा के लिए खेद है। इस तरह का मामला दोबारा न हो, इसके लिए एयरलाइन ने अपने कैटरिंग पार्टनर के साथ बात की है। कोई हार्ड सब्जी काटते समय कटर का टुकड़ा सब्जी में रह गया होगा। फिर भी मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

https://x.com/ANI/status/1802617694232969347

पीड़ित पैसेंजर ने पोस्ट डालकर अलर्ट किया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना फ्लाइट नंबर 175 की है, जो बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को जा रही थी। 10 जून की बात है, लेकिन मामले का खुलासा आज हुआ। एक पैसेंजर ने अपने X हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उसने धातु के टुकड़े वाले खाने की फोटो पोस्ट की। साथ ही एक मैसेज लिखकर लोगों को अलर्ट किया। इस पोस्ट में उसने एयर इंडिया एयरलाइन को भी टैग किया।

पोस्ट वायरल होती हुई एयरलाइन अधिकारियों तक पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। अधिकारियों ने मामले की जांच करके कैटरिंग करने वाली टीम से बातचीत की। फ्लाइट के क्रू मेंबर्स और पायलट से भी बात की तो पैसेंजर द्वारा हंगामा किए जाने की बात सामने आई। क्योंकि पैसेंजर का खाना बदल दिया गया था, इसलिए मामले की जानकारी एयरलाइन अधिकारियों को नहीं हो पाई। पैसेंजर की पोस्ट के बाद मामला खुला।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण