BiharPolitics

‘सप्लायर का काम कर रहे बिहार के कुछ लीडर’ : RJD नेता ने लगाए गंभीर आरोप : कहा- लड़कियों की सप्लाई कर बन जाते हैं सांसद और मंत्री

Google news

मुजफ्फरपुर में नौकरी का झांसा देकर लड़कियों का यौन शोषण करने का मामला सामने आने के बाद बिहार में इस पर सियासत तेज हो गई है। आरजेडी ने इस घटना को लेकर सत्ताधारी नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने सरकार में शामिल दल के कुछ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में यह हमेशा होता रहेगा। कुछ नेता लड़कियां सप्लाई करते हैं और लड़कियों की सप्लाई करके कभी सांसद बन जाते हैं तो कभी मंत्री बन जाते हैं।

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह हमेशा होता रहेगा। हमारे यहां ऐसे कुछ राजनीतिक लोग हैं जो सप्लायर का काम करते हैं और लड़कियों की सप्लाई करके कभी सांसद बन जाते हैं तो कभी बिहार के मंत्री बन जाते हैं। उनका काम ही है लड़कियों की सप्लाई करना और उन्ही के इशारे पर इस तरह का काम होता है।

उन्होंने कहा कि फर्जी कंपनी वही लोग बनाते हैं जो राज्यसभा जाते हैं और बिहार में मंत्री बन जाते हैं। बिहार की राजनीति में कुछ ऐसे लोग हैं, जिनका कोई ईमान नहीं है। लेकिन बिहार की सरकार ऐसे लोगों को राज्यसभा और विधान परिषद भेजती रही है और बिहार में मंत्री बना देती है। ऐसे लोगों के खिलाफ जब शिकंजा कसेगा तो वह बताएगा कि कैसे क्या हो रहा है।

बता दें कि मुजफ्फरपुर में एक फर्जी कंपनी बनाकर नौकरी का झांसा देकर लड़कियों को बुलाया जाता था और उन्हें बंधक बनाकर उनका यौन शोषण किया जा रहा था। मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के बाद जिले में इस तरह की घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। विपक्ष इसे मुद्दा बनाकर सरकार पर हमलावर हो गया है और सत्ता में बैठे कुछ नेताओं पर लड़कियों की सप्लाई करने का आरोप लगा रहा है। आरजेडी नेता का इशारा किसकी तरफ था, यह तो वही जानें लेकिन उनके बयान से बिहार की सियासत जरूर गर्म होने वाली है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण