BiharNationalPoliticsTrending

देवेशचंद्र ठाकुर के समर्थन में उतरे केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह, कहा- मस्जिद और मदरसे बो रहे हैं समाज में जहर

Google news

सीतामढ़ी के जेडीयू सांसद देवेशचंद्र ठाकुर ने यादव और मुसलमान को लेकर जो बयान दिया था उनके इस बयान के पक्ष में बेगूसराय के बीजेपी सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह उतर आये हैं। उनका कहना है कि मस्जिद और मदरसे समाज में जहर बो रहे हैं।

सीतामढ़ी के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने सार्वजनिक रूप से यह कह दिया कि यादव और मुसलमान का व्यक्तिगत काम वो नहीं करेंगे। यदि कोई सार्वजनिक काम होगा और कहा जायेगा तो करेंगे। यादव और मुसलमान लोकसभा चुनाव में उनको चार आना भी वोट नहीं दिया है। मुसलमान और यादव का व्यक्तिगत काम नहीं करने वाले बयान का समर्थन देते हुए बेगूसराय सांसद गिरीराज सिंह ने पूछा कि आखिर समाज में नफरत का जहर कौन घोल रहा है?

यह 2014 से हम देख रहे हैं। मस्जिद और मदरसे ही मेरे समझ से समाज को बांटने की कोशिश कर रहा है। यह हम सभी को समझने की जरूरत है। समाज में लड़ने वाले यही लोग हैं इससे सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत का लाभ लेने वालों में कुछ लोगों ने कसम खा लिया है कि लाभ तो लेंगे लेकिन वोट नरेंद्र मोदी को नहीं देंगे।

केंद्रीय कपड़ा उद्योग मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार के द्वारा आने वाले 1 वर्ष में 4 लाख लोगों को सरकारी नौकरी और 10 लाख युवाओं को रोजगार देने के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि पूर्व की एनडीए सरकार ने जो काम शुरू किया था। अब उसका असर दिखना शुरू हो गया है। यह काफी खुशी की बात है कि केंद्र और बिहार की सरकार लगातार रोजगार को लेकर बेहतर पहल कर रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण