Bihar

मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन के सब इंस्पेक्टर की मुख्य परीक्षा 23 जून को, अभ्यर्थियों को पूर्ण करनी है ये सारी अनिवार्यता

Google news

बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग के लिए सब इंस्पेक्टर के 64 पदों पर भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा का आयोजन 23 जून 2024 रविवार को किया जाएगा. यह परीक्षा सुबह 10:00 बजे से 12:00 तक और दोपहर 2:30 बजे से शाम 4:30 बजे तक दो पालियों में होगी. प्रथम पाली के लिए अभ्यर्थियों को सुबह 8:30 बजे और दूसरी पाली के अभ्यर्थियों के लिए दो पर 1:00 परीक्षा केन्द्रों पर रिपोर्ट करना होगा परीक्षा में बिना एडमिट कार्ड प्रवेश नहीं दिया जाएगा. साथ ही फोटो पहचान पत्र भी साथ ले जाना अनिवार्य है.

गौरतलब है कि राज्य सरकार के मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग में सब इंस्पेक्टर और निगरानी विभाग में पुलिस सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए मेंस एग्जाम का एडमिट कार्ड 6 जून को जारी कर दिया है.  मध्य निषेध विभाग में सब इंस्पेक्टर के 63 और निगरानी विभाग में पुलिस सब इंस्पेक्टर के एक पद पर भर्ती की जाएगी .

बिहार में दरोगा 1275 पदों पर फिजिकल समाप्त हो गया है. बीपीएसएससी के चेयरमैन के एस द्विवेदी ने जानकारी देते हुए कहा कि 15 दिन के अंदर मेरिट लिस्ट जारी कर दिया जाएगा. इसके साथ ही बहुत जल्द बिहार में दरोगा की नई बहाली आने वाली है जिसका नोटिफिकेशन कभी भी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण