EducationBihar

NEET पेपर लीक के मास्टरमाइंड के साथ फोटो वायरल होने पर बोले सम्राट, हमारा उसके साथ कोई संबंध नहीं

Google news

नीट पेपर लीक की जांच अब बिहार में राजनीतिक रंग लेने लगी है। उपमुख्यमंत्री  विजय कुमार सिन्हा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के PA पर सवाल उठाया तो आरजेडी ने भी डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ मुख्य आरोपी और सूत्रधार अमित आनंद का फोटो जारी कर दिया।

जिसके बाद सम्राट चौधरी ने अमित आनंद के साथ वाला कई फोटो सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया लेकिन आरजेडी का कहना है कि सभी डिलीट फोटो उनके पास हैं। NEET पेपर लीक के मास्टरमाइंड अमित आनंद के साथ फोटो वायरल होने के बाद सम्राट चौधरी अब कह रहे हैं कि पॉलिटिकल तौर पर कोई किसी से मिल सकता है लेकिन ऐसे लोगों से मेरा व्यक्तिगत संबंध नहीं हो सकता है। आगे उन्होंने कहा कि मामले में सीबीआई जांच चल रही है एक भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

दरअसल श्रावणी मेला की तैयारी का जायजा लेने मुंगेर के तारापुर पहुंचे सम्राट चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए यह बातें कही। मुंगेर में अधिकारियों के साथ बैठक कर सम्राट चौधरी ने श्रावणी मेले की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक की। कहा कि सावन महीने में बाबाधाम जाने वालों को कोई परेशानी नहीं होगी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण