AccidentBegusaraiBihar

सड़क हादसे में रेलकर्मी की मौत : इलेक्टिशियन के पद पर था तैनात

Google news

बिहार में सड़क हादसे के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। अब एक ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है। जहां सड़क हादसे में एक रेलकर्मी की मौत हो गई है।

दरअसल, बेगूसराय में बोलेरो और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार रेलकर्मी की मौत हो गई। यह घटना सिंघौल थानाक्षेत्र के सुशील नगर के समीप एनएच 31 की है। इस घटना में मृतक रेल कर्मी की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के वार्ड 1 निवासी मोहम्मद जैनुल का 47 वर्षीय पुत्र मोहम्मद नौशाद के रूप में हुई है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि नौशाद रेलवे में काम करता था। जो टेक्नीशियन के पद पर बरौनी में पदस्थापित था। मृतक नौशाद की नाइट ड्यूटी थी। ड्यूटी करने के लिए वह बाइक से बरौनी जा रहा था, तभी सुशील नगर के समीप एनएच-31 पर बोलेरो और बाइक में टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार रेलकर्मी नौशाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची सिंघौल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

उधर,  इस संबंध में पुलिसकर्मी ने बताया कि रात में सुशील नगर के समीप एनएच 31 पर यह घटना हुई है। बोलेरो और बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई थी, जिसमें बाइक सवारी युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही शव को सदर अस्पताल में भेज दिया गया। मृतक के पास मिले कागजात के आधार पर पता चला कि मृतक रेलकर्मी है। युवक की पहचान कर परिजनों को इसकी जानकारी दी गई।

वहीं पुलिस ने घटनास्थल से बोलेरो को जब्त कर लिया है। हालांकि वाहन चालक भागने में सफल रहा। मृतक नौशाद बरौनी जंक्शन पर इलेक्ट्रीशियन के रुप में कार्यरत था। रात की ड्यूट पर जाने के क्रम में सड़क हादसे का शिकार हो गया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण