NationalPoliticsTrending

NEET PG स्थगित होने पर राहुल गांधी का बयान, कहा…नरेंद्र मोदी के राज में बर्बाद हो चुकी शिक्षा व्यवस्था

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नीट पीजी परीक्षा स्थगित होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यह नरेंद्र मोदी के राज में बर्बाद हो चुकी शिक्षा व्यवस्था का एक और दुर्भाग्यपूर्ण उदाहरण है।

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा राज में छात्र अपना करियर बनाने के लिए ‘पढ़ाई’ नहीं, अपना भविष्य बचाने के लिए सरकार से ‘लड़ाई’ लड़ने को मजबूर हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार पेपर लीक रैकेट और शिक्षा माफिया के आगे पूरी तरह से बेबस हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी की अक्षम सरकार स्टूडेंट्स के भविष्य के लिए सबसे बड़ा खतरा है। उन्होंने कहा कि हमें देश के भविष्य को उससे बचाना ही होगा।

यह बयान नीट पीजी परीक्षा स्थगित होने के बाद आया है, जिसके कारण छात्रों में निराशा और गुस्सा है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि शिक्षा व्यवस्था की बर्बादी के लिए सरकार जिम्मेदार है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास