SportsCricket

T20 वर्ल्ड कप के बीच बड़ा हादसा, इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत

Google news

T20 वर्ल्ड कप के रोमांच के बीच बड़ा हादसा हो गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फय्याज अंसारी की मौत हो गई है। हादसा वेस्टइंडीज के एक होटल में हुआ। स्विमिंग पूल में नहाते समय वे डूब गए। दोस्तों को वह बेहोशी की हालत में मिले।

फैयाज को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि वेस्ट इंडीज में T20 वर्ल्ड के मैच खेले जा रहे हैं। इरफान पठान कमेंटेटर बनकर टूर्नामेंट में शामिल हुए हैं और फय्याज अंसारी उनके साथ ही वेस्टइंडीज गया था, लेकिन हादसे का शिकार हो गया। उसकी मौत होने की खबर परिजनों तक पहुंच गई है।

अपने सैलून में इरफान पठान से मिला था फैयाज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फैयाज अंसारी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का निवासी है। उसका परिवार नगीना तहसील के काजी सराय मोहल्ला में है। फैयाज ने दिल्ली में सैलून खोला हुआ है। फैयाज की तारीफ सुनकर एक दिन इरफान पठान सैलून में हेयर स्टाइल बनवाने आए थे। तब वह पहली बार इरफान पठान से मिला था। वह फैयाज के काम से इतना खुश हुए कि उन्होंने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया।

फैयाज के रिश्तेदारों के अनुसार, उस दिन से आज तक फैयाज अंसारी पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के साथ उनके हर टूर पर जाता था। इस बार भी T20 वर्ल्ड कप टूर पर वह इरफान पठान के साथ गया था। बताया जा रहा है कि हादसा 21 जून की शाम हुआ। जानकारी मिलते ही इरफान पठान होटल पहुंचे और फैयाज के पार्थिव शरीर को उसके घर वापस भारत भिजवाने का इंतजाम किया। फैयाज 7 साल से दिल्ली में रह रहा था।

फैयाज के रिश्तेदारों के अनुसार, उसकी शादी 8 महीने पहले ही हुई थी। वह बिजनौर अपने घर आया हुआ था और 8 दिन पहले मुंबई गया था। वहां से उसने वेस्टइंडीज के लिए फ्लाइट ली थी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण