BettiahBihar

कोचिंग में पढ़ाने के दौरान छात्रा को ले भागा टीचर, शादीशुदा और बाल-बच्चों वाला होने के बावजूद थी गंदी नजर, फिर क्या हुआ जानिए?

बेतिया में कलयुगी शिक्षक ने गुरू-शिष्या के रिश्तों को कलंकित कर दिया। कोचिंग में पढ़ाने के दौरान शिक्षक बहला-फुसलाकर एक छात्रा को लेकर फरार हो गया। शिक्षक शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है इसके बावजूद उसकी गंदी नजर कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा पर रहती थी। एक दिन उसने छात्रा को लेकर भागने का प्लान बना लिया। इधर परिजन बेटी की तलाश में भटकते रहे।

मामला मझौलिया थाना क्षेत्र के अहवर शेख का हैं। बताया जाता है कि मझौलिया थाना क्षेत्र के अहवर गांव निवासी सरकारी शिक्षक अरुण कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि अहवर गांव निवासी छात्रा के पिता विपिन दास ने थाने में आवेदन देकर गांव के ही सरकारी विद्यालय में तैनात शिक्षक अरुण कुमार के खिलाफ 20 फरवरी को एक लिखित आवेदन देकर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

छात्रा के पिता विपिन दास ने आवेदन में लिखा है कि उनकी बेटी अरूण कुमार नामक शिक्षक के कोचिंग में पढ़ने के लिए जाती थी। वहीं से बेटी को बहला फुसला कर भगा ले गया। कलयुगी शिक्षक ने जाली सर्टिफिकेट के माध्यम से कोर्ट मैरिज करने का कागजात पेश किया। वो भी फर्जी हैं। शिक्षक पहले से ही शादीशुदा है। उनके बेटा-बेटी भी है।

पत्नी और घरवालों के लाख मना करने पर भी शिक्षक ने उनकी एक ना सुनी और छात्रा को लेकर इधर-उधर भागता रहा। इधर परिजन बेटी की तलाश करते रहे। मझौलिया थानाध्यक्ष ने कार्रवाई करते हुए कांड संख्या 132/24 धारा 366/34 भादवि दर्ज करते हुए अनुसूचित जाति,अनुसूचित जनजाति,अत्याचार अधिनियम के तहत आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास