BiharPolitics

‘नीतीश के नेतृत्व में NDA लड़ेगी बिहार विधानसभा चुनाव, जीतेंगे 200’, सम्राट चौधरी का बड़ा बयान

Google news

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा है कि बिहार में एनडीए गठबंधन की सरकार है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के साथ हमारी पार्टी का 1996 से ही गठबंधन रहा है. ऐसे में निश्चित तौर पर इस बार का भी विधानसभा चुनाव हम लोग मिलजुल ही लड़ेंगे. उसको लेकर तैयारी चल रही हैं. इस बार 200 से ज्यादा सीट पर एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार विधानसभा में चुनाव जीतेंगे. इसके लिए एनडीए के नेताओं द्वारा रणनीति बनाई जा रही है।

‘लोकसभा में 75% सीटों पर जीते’: उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी 75% सीटों पर हम लोगों ने जीत हासिल की है. हम लोगों का स्ट्राइक रेट 90% तक कैसे जाए इसको लेकर लगातार समीक्षा किया जा रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही इस बार हमलोग विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे ये बात हमलोग ने पहले ही कह दिया है।

विपक्षी नेताओं पर जमकर तंज कसा: वहीं, उन्होंने सदन के अंदर संगोल का विरोध करने वाले विपक्षी नेताओं पर भी जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि वह लोग अभी भी गुलामी के प्रतीक चीजों को ही अच्छा मानते है. जबकि सांगोल आजाद भारत का प्रतीक चिन्ह है जिसे वहां रखा गया है।

“आप समझिए किस तरह की बात अखिलेश सिंह सदन के अंदर कर रहे है. जनता उनके भावना को जानती है. सदन में विपक्ष के विरोध करने का अपना एक नजरिया होता है. लेकिन जो नजरिया संगोल को लेकर इन लोगों का दिख रहा है उससे इनकी सोच स्पष्ट दिखाई दे रही है.” – सम्राट चौधरी, उपमुख्यमंत्री

पेपर लीक पर नया कानून: वहीं, उन्होंने नीट पेपर लीक मामले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि केंद्र ने पेपर लीक को लेकर कानून बना दिया है. बिहार में भी पेपर लीक को लेकर कानून बनना है. इस बार मानसून सत्र में इस तरह का कानून बिहार में भी बन जाएगा, जिससे कि जो भी पेपर लीक करेंगे उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. साथ ही आर्थिक दंड का भी प्रावधान किया जाएगा।

मामले की जांच चल रही: उन्होंने कहा कि फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है, जो भी दोषी है वह कहीं से भी नहीं बचेंगे. आप देखते रहिए आगे-आगे क्या होता है. विपक्ष के लोग कुछ भी कहें लेकिन सच्चाई यही है कि इस तरह की घटना को लेकर सरकार पूरी तरह से सजग है. जिन्होंने इस तरह के घटना को अंजाम दिया है निश्चित तौर पर उन्हें सजा होना ही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण