BiharPolitics

फुल एक्शन में आए पप्पू यादव, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर पूर्णिया के लिए कर दी बड़ी मांग, देखिए पूरी लिस्ट

पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव जीते पप्पू यादव ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की. उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में विभिन्न सड़क परियोजनाओं को शीघ्र पूरा करने को लेकर एक ज्ञापन नितिन गडकरी को सौंपा. पप्पू यादव ने कहा, पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के विकास को हम कृत संकल्पित हैं. सड़क परिवहन एवम राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री, भारत सरकार नितिन गडकरी से मुलाकात की और अपने संसदीय क्षेत्र पूर्णिया (बिहार) में राष्ट्रीय राज मार्ग की संख्यावार कार्य को यथाशीघ्र पूर्ण कराने का आग्रह किया. इस दौरान उन्हें एक पत्र भी सौंपा. यह सकारात्मक मुलाकात रही. हम इसके लिए उनका दिल से आभार व्यक्त करते हैं.

अपने क्षेत्र से जुडी विभिन्न सड़क परियोजनाओं में उन्होंने परसरमा से पूर्णिया वाया लोकहा, तरावे, सिंहेश्वर, रानीपट्टी, खुर्दा, चकमका, कोहवारा, कृत्यानंद नगर, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या

107, ये स्वीकृत योजना है, राशि उपलब्ध करवाकर काम चालू किया जाना चाहिए।

राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के स्थान कुरसेला से पोठिया, फालका, मीरगंज , सरसी, रानीगंज, फोरविसगंज में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 तक जानेवाली स्टेट हाईवे को राष्ट्रीय राजमार्ग में परिवर्तित किए जाने की आवश्यकता है। राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के स्थान नवगछिया से मोहनपुर, रूपौली, भवानीपुर, धमदाहा, से बड़हरा से जानकीनगर होते हुए भरगामा से नरपतगंज होकर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 तक जानेवाली पथ को राष्ट्रीय राजमार्ग में परिवर्तित किए जाने की आवश्यकता है।

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 107 का काम अभी भी अधूरा है, जिसे पूरा करने हेतू समुचित राशि उपलब्ध किए जाने की आवश्यकता है। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 106 के स्थान उदाकिशुनगंज से बिहारीगंज, मुरलीगंज, खुर्दा, रामनगर होते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 प्रतापगंज तक जाती है इस पथ को राष्ट्रीय राजमार्ग में परिवर्तित किए जाने की आवश्यकता है।

cf0ff348 3c77 492e b13e 631bd824623f jpeg

3ec9415d 7023 4435 b5d7 b882bd85c0dd jpeg


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास