TOP NEWS

सुपौल में शराब के नशे में धुत्त युवकों ने बारातियों को रोककर पीटा, दूल्हे के दादा की मौत

Google news

सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के डपरखा वार्ड नम्बर 27 में गुरुवार की सुबह साढ़े चार बजे शराब के नशे में धुत्त युवकों की पिटाई से बाराती में शामिल दूल्हे के दादा की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बारात में शामिल अन्य दो लोग मारपीट से जख्मी हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है।

GridArt 20230608 142453248

घटना के संबंध में दूल्हा मिथिलेश कुमार के पिता रविन्द्र यादव का कहना है कि मेरे बेटे की शादी बीती रात को डपरखा वार्ड नम्बर 27 निवासी विनोद यादव की पुत्री रूपम कुमारी से थी. जिसमें हमलोग बारात लेकर झरकहा वार्ड नम्बर 08 से आये थे. शादी सम्पन्न होने पर था शादी में तिलक की रश्में पूरी करने के लिए कुछ बाराती रुक गए थे।

रश्में पूरी करने के बाद जैसे ही वापस जाने के लिए निकले की गाड़ी में बैठते समय शराब के नशे में धुत्त कुछ युवकों ने कहा कि बिना पार्टी का खर्चा दिए ऐसे कैसे चले जाओगे और मारपीट करने लगे।

दूल्हा के पिता ने आगे बताया कि मारपीट कर रहे शराब के नशे में धुत्त युवक दूल्हे के 75 वर्षीय दादा रामजी यादव के साथ भी मारपीट करने लगे. इस दौरान दूल्हे के दादा सहित बारात में शामिल कुल तीन लोग जख्मी हो गए. सभी को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. उन्होंने बताया कि रास्ते मे ही दूल्हे के दादा 75 वर्षीय रामजी यादव की मौत हो गई. घायल अन्य दो लोगों का उपचार चल रहा है।

GridArt 20230608 142548754

घटना की सूचना मिलते ही त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में अस्पताल पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दिया है. साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया. बारात में मारपीट के क्रम में धक्का-मुक्की से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. मामले की जांच की जा रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण