TechnologyGadgetsNationalTrendingViral News

Iphone को टक्कर देने आ रहा 144MP कैमरा क्वालिटी के साथ Nokia Magic Max 5G स्मार्टफ़ोन

Google news

Nokia Magic Max 5G इस फ़ोन को भारतीय मार्केट में जल्द ही पेश किया जाएगा , इस फ़ोन में आपको देखने को मिलता बेहतरीन कैमरा का सेटअप इसी के साथ इस फ़ोन में आपको 5000 mAh की जबरदस्त बैटरी देखने को मिलती है यह फोन में आपको बहुत अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देखने को मिलते है इस फ़ोन के बारे में विस्तार में जानते है।

Nokia के इस फ़ोन में आपको 108 मेगापिक्सेल का ताबड़तोड़ कैमरा देखने को मिलता है , इस के साथ Android 13 का सपोर्ट दिया गया है इस फ़ोन में आपको ताबड़तोड़ फीचर्स देखने को मिलते है।

Display

Nokia के इस फ़ोन में आपको Amoled डिस्प्ले के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले साइज देखने को मिलता है बात करे इस फ़ोन के Resloution की तो इसमें 1080 x 2408 देखने को मिल सकता है , इस फ़ोन में Gorila Glass का प्रोटेक्शन देखने को मिलता है। इसी के साथ यह फोन में आपको 400 nits की high ब्राइटनेस दी गई है।

Camera

Nokia Magic Max 5G इस फ़ोन में आपको 108 मेगा पिक्सेल का वाइड एंगल का कैमरा दिया गया है , इसी के साथ इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सेल का Ultra Wide कैमरा दिया गया है बात करे वीडियो रिकॉर्डिंग की तो यह फ़ोन में आपको 1080p @ 30fps का सपोर्ट देखने को मिलता है , इसी के साथ अन्य फीचर्स भी दिए गए है जैसे LED लाइट भी दिया गया है।

Processor

इस फ़ोन की प्रोसेसर की बात करे तो Qualcomm snapdragron 8 gen +2 का प्रोसेसर दिया गया है , इस फ़ोन में आपको Android 13 का सपोर्ट देखने को मिलता है , यह फ़ोन एक गेमिंग यूजर के लिए काफी बेहतरीन फ़ोन होगा जो की आपकी गेमिंग को और भी ज्यादा स्मूथ बनाता है।

Storage

Nokia के इस फ़ोन में आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी की ताबड़तोड़ स्टोरेज देखने को मिलती है।

Battery

Nokia Magic Max 5G के इस फ़ोन में 5000 mAh की जबरदस्त बैटरी देखने को मिल सकती है इसी के साथ 67 W का सुपर फ़ास्ट चार्जर देखने को मिल सकता है , इस फ़ोन में आपको काफी अच्छा बैटरी बैकअप देखने को मिल सकता है , जो की आपको 1 – 2 दिन तक बैटरी लाइफ प्रदान कर सकता है।

Nokia Magic Max 5G Price in India

Nokia Magic Max 5G इस फ़ोन में कीमत अभी तक निर्धारित नहीं की है , यह फ़ोन की एक्सपेक्टेड price 32,999 से 49,999 रूपये के बीच में रखी जा सकती है , जैसे ही प्राइस कन्फर्म की जाता है तो आपको ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से पोस्ट कर दी जाएँगी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण