BhagalpurBiharPolitics

JDU MLA गोपाल मंडल का बेतुका बयान, कहा : घसक गया है दिमाग, बिहार में BJP की नहीं है कोई पहचान

नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने एकबार फिर बेतुका बयान देकर सुर्खियां बंटोरी है। इस मर्तबा गोपाल मंडल ने बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह के साथ-साथ अश्विनी चौबे पर तीखा प्रहार किया है। साथ ही NDA के मुख्य घटक दल बीजेपी पर भी निशाना साधा है।

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने अश्विनी चौबे और गिरिराज सिंह पर बिहारी अंदाज में विवादित टिप्पणी करते हुए कहा है कि अश्विनी चौबे सब क्या है। ऐसे ही बकबक करता रहता है। उसका दिमाग घसक गया है। वहीं, गिरिराज सिंह पर भी टिप्पणी करते हुए कहा है कि वो टिक वाला है गिरिराज सिंह, वह भी बकबक करता रहता है। साथ ही बीजेपी पर टिप्पणी करते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि बिहार में बीजेपी का कोई स्थान है, कहां कोई पहचान है।

गिरिराज सिंह पर टिप्पणी करते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि ये लोग नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा है तो फुल बहुमत आ गया है और जीत गये हैं। वहीं, अश्विनी चौबे पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा है कि राज्यपाल बने..कुछ बने..जहां का बनेगा…वहीं बर्बाद कर देगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा नीतीश को साइड करके कहां जाएगा। अगर दम था तो क्यों नहीं अकेले चुनाव लड़ा। ये लोग को बकबक करने की आदत है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास