JehanabadAccidentBihar

दर्दनाक हादसे में पूर्व मुखिया की मौत, ट्रेन पकड़ने के दौरान पैर फिसला और चली गई जान

जहानाबाद में दर्दनाक हादसे में एक पूर्व मुखिया की मौत हो गई। पूर्व मुखिया ट्रेन पकड़ने के लिए जहानाबाद स्टेशन पर पहुंचे थे और ट्रेन पर चढ़ने के दौरान उनका पैर फिसल गया और उनकी जान चली गई। इश घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

मृतक की पहचान मादील पंचायत के पूर्व मुखिया देवनंदन यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पूर्व मुखिया देव नंदन यादव सुबह-सुबह किसी काम से जहानाबाद कोर्ट स्टेशन से ट्रेन पड़कर पटना जा रहे थे। इसी बीच ट्रेन पर चढ़ने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण वह ट्रेन के नीचे आ गए, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया है। जैसे ही सूचना परिजनों को मिली सभी भागे-भागे कोर्ट स्टेशन पहुंचे जहां क्षत-विक्षत शव को देखकर परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जहानाबाद रेल थाना को सूचना दिया मौके पर जीआरपी की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास