BiharPolitics

सांसद शांभवी चौधरी ने मुकेश सहनी के पिता की हत्या को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

शेखपुरा : समस्तीपुर के नवनिर्वाचित सांसद और लोजपा (रामविलास) की नेत्री शांभवी चौधरी ने बिहार के विकास को गति देने के लिए राज्य को विशेष दर्जा देने की मांग को दुहराया है। राज्य कि सबसे युवा सांसद ने महिला और युवाओं के खास प्रतिनिधित्व के साथ बिहार को विकास के मार्ग पर और आगे ले जाने का दावा किया।

उन्होंने यहां मंगलवार की शाम सर्किट हाउस में पत्रकार से बातचीत करते हुए बताया कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने संबंधी अनुरोध उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसद के अपने पहले भाषण में भी किया है।सांसद शांभवी चौधरी ने कहा कि बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य और निवेश सहित अन्य सभी मामलों में तेजी से विकास कर रहा है। विशेष राज्य के दर्जा मिलने पर यह विकास की गति और तेज होगी। हालांकि उन्होंने बताया कि योजना आयोग के समय में विशेष राज्य के दर्जा देने का प्रावधान था। लेकिन अब उसके स्थान पर नीति आयोग द्वारा भी इस प्रकार की व्यवस्था की जानी चाहिए।

उन्होने बताया कि उनके पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी राज्य के तेजी से विकास को लेकर यह मांग विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उठाई है। उन्होंने बताया कि बिहार में एनडीए की सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है। लोगों को सभी सरकारी योजना के माध्यम से लाभान्वित किया जा रहा है।

उन्होंने विकाससील पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या को काफी दुर्भाग्यपूर्ण बताया। सांसद ने कहा कि इस मामले में पुलिस द्वारा तेजी से कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में शामिल अपराधियों को चंद्र घंटे में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके पूर्व लखीसराय के रास्ते यहां पहुंचने पर उनका जिले में विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया। उनके साथ पति साइन कुणाल भी थे। यहां पाहुचने पर वे जिला में कई कार्यक्रमों में शामिल हुई।

पार्टी के सभी प्रकोष्ठों के जिला, प्रखंड और पंचायत अध्यक्षों के साथ बैठक कर पार्टी के सगठन को मजबूत करने पर विचार-विमर्श किया। उन्होंने सभी पार्टी कार्यकर्ताओ को आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू कर देने की अपील की। आगामी विधानसभा में एनडीए के सरकार के गठन में पूरे मनोयोग से लग जाने के टिप्स कार्यकर्ताओं को दिया। यहां पहुंचने पर एनडीए कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास