BusinessTrendingViral News

Mahindra का मार्केट ठप कर देगी Tata Sumo की डैशिंग लुक, दमदार इंजन और तूफानी फीचर्स

Google news

Mahindra का मार्केट ठप कर देंगा Tata Sumo का डैशिंग लुक, दमदार इंजन और तूफानी फीचर्स से मचायेंगी तहलका। Tata मोटर्स अपनी दमदार गाड़ियों के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जिसे लोग खूब पसंद करते है इसी होड़ में Tata अपनी लोकप्रिय कार Tata Sumo को और भी ज्यादा कम्फर्ट और एडवांस फीचर्स में अपडेट कर फिर से मार्केट में पेश करने की तैयारी कर रहा है, आईये देखे नई Tata Sumo फीचर्स और इंजन के बारे में।

Tata Sumo तूफानी फीचर्स

Tata Sumo में मिलने वाले फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Tata Sumo में फीचर्स के तौर पर एलईडी हाइड्रॉलिक लाइट्स के साथ एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की सपोर्ट। के साथ में ADAS टेक्नोलॉजी दी जायेगी जिसमे अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पोर्ट मॉनिटरिंग सिस्टम, लेन डिפרטचर वार्निंग, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट और ऑटोमैटिक हाईवे असिस्ट जैसे एक से बढ़कर एक तूफानी फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Tata Sumo में मिलेगा शक्तिशाली इंजन

Tata Sumo में मिलने वाले इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Tata Sumo में आपको 2956 सीसी का 4-सिलेंडर डीजल इंजन दिया जाएगा वही ये कार का इंजन 83.83 बीएचपी की पावर और 250 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी साथ ही इस कार में 65 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जाएगा और ये कार अपने दमदार इंजन की मदद से लगभग 15.3 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Tata Sumo की संभावित कीमत

Tata Sumo के कीमत के बारे में आपको बताया अजय तो Tata Sumo कार की कीमत मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लगभग 11 लाख रूपए तक हो सकती है। आपकी जानकारी के लिए बतादे अभी तक कंपनी ने इसकी लौंकजिंग को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण