SportsCricket

नाइट पार्टी, प्रेगनेंसी, फिर शादी… जानें कैसे शुरू हुई थी हार्दिक और नताशा की प्रेम कहानी

Google news

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की प्रेम कहानी क्रिकेट और ग्लैमर जगत के संगम जैसी है। कुछ ही सालों में इस जोड़े ने प्यार, सगाई, शादी, पेरेंटहुड और अब हालिया तौर पर हार्दिक के इंस्टा पोस्ट के बाद अलग होने का सफर भी तय कर लिया है। आइए उनके रिश्ते के प्रमुख पड़ावों पर एक नजर डालते हैं:

2018 – मुंबई की रातों में मुलाकात:

मुंबई की चकाचौंध भरी रातों में हार्दिक पांड्या की मुलाकात नताशा स्टेनकोविक से हुई। माना जाता है कि यह पहली नजर का प्यार था, हालांकि उस समय नताशा किसी और को डेट कर रही थीं।

2018 – जन्मदिन की शुभकामनाओं से बढ़ती नजदीकियां:

हार्दिक के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर नताशा की शुभकामनाओं ने सबको चौंका दिया। यही से उनके रिश्ते की अटकलें शुरू हुईं।

2019 – अक्टूबर तक “बेस्ट फ्रेंड” बना बंधन:

हालांकि रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी, मगर अक्टूबर 2019 तक नताशा ने हार्दिक को अपने इंस्टाग्राम पर “बेस्ट फ्रेंड” बताया और उनके संघर्षों में साथ खड़े रहने की बात कही।

2020 – जनवरी – सरप्राइज इंगेजमेंट:

नए साल के पहले दिन 2020 में हार्दिक ने एक याट पर नताशा को प्रपोज़ कर सभी को चौंका दिया। सोशल मीडिया पर उनकी सगाई की तस्वीरें खूब वायरल हुईं।

2020 – मई – प्रेग्नेंसी का ऐलान:

सगाई के कुछ ही महीनों बाद मई 2020 में नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर आई, जिसने उनकी खुशियों को दोगुना कर दिया।

2020 – जुलाई – बेटे अगस्त्य का जन्म:

जुलाई 2020 में उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ, जिसने उनके रिश्ते को और मजबूत बनाया।

2023 – फरवरी – शादी की रस्में:

कोविड महामारी के कारण देरी के बाद फरवरी 2023 में उदयपुर में हार्दिक और नताशा ने पारंपरिक शादी की रस्में पूरी कीं। ये शादी उनके परिवार और करीबी दोस्तों के लिए एक भव्य समारोह था।

2024 – मई – तलाक की अफवाहें और तलाक :

हालांकि सब कुछ खुशहाल चल रहा था, मगर मई 2024 से कपल के सोशल मीडिया एक्टिविटी और कुछ खबरों के अनुसार उनके तलाक की अफवाहें उभरने लगीं। फिर अफवाहों ने तेजी तब पकड़ी जब दोनों ने एक दूसरे को इंस्टा से अनफॉलो कर दिया, और आज तलाक की पुस्टि हार्दिक ने अपने इंस्टा हैंडल पोस्ट दाल कर यह जानकारी दी है की ऑफिशियली दोनों अलग हो गए है।

हार्दिक का पोस्ट :-

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण