PatnaPoliticsTrending

नीतीश-तेजस्वी सरकार के एक साल पूरा होने पर विजय सिन्हा ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात

Google news

पटना: नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. वहीं, बुधवार को विजय कुमार सिन्हा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश-तेजस्वी की सरकार के हुए एक साल पूरे हुए. सरकार को स्वेत पत्र जारी करना चाहिए।

इन एक साल के दौरान नीतीश-तेजस्वी सरकार की उपलब्धि रही कि भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा. 1700 करोड़ की अगुवानी पुल पानी में बह जाता है. इस मामले में दोषी अधिकारी पर कार्रवाई होनी चाहिए तो वैसे अधिकारी को प्रमोशन मिल जाता है, ये उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि रही।

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में लचर व्यवस्था है. कोरोना काल में एजेंसी 1600 करोड़ की घोटाला करती है और ब्लैक लिस्टेड कंपनी को फिर से काम मिल जाता है. इसके साथ ही अपराध के ग्राफ में भारी वृद्धि हुई है. एक साल के अंदर 5 हजार लोगों को गोली मारी गई है. अपराध के ग्राफ को रोकने के लिए थाने में प्राथमिकी दर्ज करने से रोका गया है. सरकार को रिपोर्ट जारी करनी चाहिए कि आज कितने लोगों को गोली मारकर हत्या की गई है. सीएम और डिप्टी सीएम के रहने वाले राजधानी में भी प्रतिदिन कम से कम एक हत्या हो रही है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि रंगदारी और लूट मामले में लोग तो थाने में शिकायत दर्ज कराना भी सही नहीं समझ रहे हैं. ऐसे मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. बिहार में अब सुशासन खत्म हो चुका है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण