NationalPoliticsTrending

नीति आयोग की बैठक में माइक बंद करने के आरोप पर बोले चिराग पासवान , ममता बनर्जी का आचरण अच्छा नहीं

Google news

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के द्वारा माइक बंद करने के आरोप पर चिराग पासवान ने पलटवार किया है. चिराग पासवान ने कहा कि ‘ममता बनर्जी नीति आयोग की बैठक से यह कहकर बाहर निकल गई कि उनका माइक बंद कर दिया गया.’ यह पूरी तरह से गलत बात है. उन्होंने कहा कि नीति आयोग की बैठक में जो लोग भी भाग लेते हैं उन्हें एक समय सीमा के अंदर बात कहनी होती है।

ममता बनर्जी अपने समय सीमा के अंदर बात को कह नहीं पाई. ऐसा नहीं है कि उस समय में उनका माइक बंद कर दिया गया. उनसे रिक्वेस्ट किया गया कि वह अपने बात को शॉर्टकट में कहें लेकिन वे बैठक से उठकर बाहर चली गई. चिराग पासवान ने कहा कि उस बैठक में वे भी मौजूद थे. कहा कि विपक्ष ने एक सोची समझी रणनीति के तहत ममता बनर्जी ने काम किया है. ये आचरण पूरी तरह से गलत है।

चिराग पासवान ने कहा कि जिस तरह से वे बीच बैठक को छोड़कर आरोप लगाते हुए चली गयी. मुझे लगता है कि ये आचरण गलत है. अगर उन्हें अपनी बात रखनी है या नाराजगी है तो वहीं पर रखना चाहिए थे. बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री उनकी बात सुनना चाहते थे लेकिन वे माइक बंद करने का आरोप लगाकर बैठक से निकल गयी. माइक बंद करना किसी के हाथ में नहीं है बल्कि खुद उस व्यक्ति के हाथ में हैं जिसके सामने माइक है।

GridArt 20240728 165628595 jpg


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण