BiharPatna

टेकऑफ से पहले खराब हो गया Indigo की फ्लाइट का AC, पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों का भारी हंगामा

Google news

इंडिगो एयरलाइंस के विमानों की एसी खराब होने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामला पटना एयरपोर्ट से सामने आया है, जहां पटना से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट की एसी टेकऑफ से ठीक पहले खराब हो गई। एसी के खराब होने के बाद फ्लाइट में सवार यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। विमान कंपनी की लापरवाही के खिलाफ यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट पर जोरदार हंगामा किया।

दरअसल, इंडिगो की फ्लाइट पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली थी। सभी यात्री अपनी-अपनी सीट पर बैठ चुके थे। फ्लाइट के टेकऑफ की तैयारी हो रही थी, तभी विमान का एसी खराब हो गया। एसी खराब होने के बाद यात्रियों को परेशानी होने लगी। जिसके बाद यात्रियों को वान से नीचे उतार दिया गया। विमान से उतारे जाने से नाराज यात्रियों ने इंडिगो के खिलाफ एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया।

इस दौरान इंजीनियरों की टीम ने खराब हुए एसी को ठीक कर दिया। जिसके बाद करीब डेढ़ घंटा देरी के बाद विमान को दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया। बता दें कि इससे पहले 9 जुलाई को इंडिगो की फ्लाइट का एसी खराब हो गया था। पटना से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट के एसी में खराबी आई थी। भीषण गर्मी में यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा था और यात्रियों ने उस दिन भी एयरपोर्ट पर हंगामा मचाया था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण