Entertainment

जन्मदिन पर आया संजय दत्त का नया लुक, साउथ फिल्म में दिखाएंगे एक्शन

Google news

संजय दत्त के 65वें बर्थडे पर आज 29 जुलाई को उनकी नई साउथ फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आया है। आइए जानते हैं कि संजय दत्त की नई फिल्म से उनके फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ जानें उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में। दरअसल, संजय दत्त को सुबह-सुबह उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने बर्थडे विश कर प्यार लुटाया है।

संजय दत्त ने अपने 65वें बर्थडे पर अपने फैंस के लिए एक तोहफा पेश किया है। इस दिनों संजय दत्त बॉलीवुड से ज्यादा अब साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं। संजय दत्त ने आज 29 जुलाई को अपनी अपकमिंग साउथ कन्न्ड़ फिल्म ‘केडी’- द डेविल’ से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। ध्रुव सर्जा स्टारर ‘केडी’- द डेविल’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसमें रेशमा, नोरा फतेही, शिल्पा शेट्टी और विजय सेतुपति अहम रोल में होंगे।

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘केडी’- द डेविल’ से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर अपने किरदार का नाम भी बताया है। संजय दत्त के रोल का नाम ‘धक देवा’ है। संजय दत्त ने अपना फर्स्ट लुके पोस्टर शेयर कर लिखा है, दैत्य लोकतंत्र के भगवान धक देवा, केडी के विटेंज युद्ध क्षेत्र में कदम रखा है, और अब तूफान लाने की बारी है।  इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘लियो’, ‘डबल आईस्मार्ट’ और ‘घुड़चढ़ी’ है। घुड़चढ़ी 9 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। बाकी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। उनके पास आदित्य धर की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

संजय ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम से नाम कमाया है। हालांकि, उनके साथ कुछ कंट्रोवर्सीज भी रहीं। अफेयर्स से लेकर जेल और ड्रग्स की लत को लेकर, संजय दत्त का करियर फिल्मों और कंट्रोवर्सीज से भरा रहा है।  ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में संजय दत्त ने अपनी पास्ट लाइफ से जुड़ा एक खुलासा किया था। उन्होंने करण जौहर के शो में एक बार बताया था कि एक ज्योतिषी ने उन्हें उनके पिछले जन्म के बारे में क्या बताया था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण