RailwaysBiharMuzaffarpur

बड़ा रेल हादसा टला: दो हिस्सों में बंट गई बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट ट्रेन, हलक में अटकी यात्रियों की सांसें

Google news

इस वक्त की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से सामने आ रही है, जहां एक बड़ा रेल हादसा होते-होते टल गया। दरभंगा से दिल्ली जा रही 12565 बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई। इस घटना के बाद यात्रियों की रेल यात्रियों की सांसें हलक में अटक गई।

दरअसल, समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि संपर्क क्रांति सुपरफास्ट ट्रेन की कपलिंग टूटने के कारण ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई। इस घटना के बाद रेल यात्रियों के बीच अफरा तफरी मच गई। ट्रेन के पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए ट्रेन को रोक दिया।

खुदीराम बोस पूरा और कर्पूरी ग्राम के बीच हुए इस हादसे के बाद ड्राइवर द्वारा नजदीकी स्टेशन मास्टर को घटना की जानकारी दिए जाने के बात मौके पर पहुंची टेक्निकल टीम ने टूटे हुए कपलिंग को ठीक किया और उसे आगे के लिए रवाना किया गया। इसके बाद यात्रियों की जान में जान  आई।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण